ट्रेंडिंगन्यूज़

मुस्लिम दारोगा ने खुद को ब्राह्मण बताकर हिन्दू युवती को प्रेमजाल में फंसाया,दो साल तक करता रहा दुष्कर्म, युवती का करा देता था गर्भपात

गोण्डा (ज्ञान सिंह): नगर कोतवाली क्षेत्र में एक मुस्लिम दारोगा द्वारा लव जेहाद करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। नगर कोतवाली में तैनात इस मुस्लिम दारोगा वसी अहमद ने अपना धर्म व नाम छिपाकर हिन्दू युवती को बता कि वह ब्राह्मण है। सजातीय मानकर युवती उसके प्रेमजाल में फंस गयी और दारोगा उसे शादी का झांसा देकर दो साल तक दुष्कर्म करता रहा। इस दौरान युवती कई बार गर्भवती हुई, लेकिन दारोगा हर बार उसकी गर्भपात करवा देता था। युवती का आरोप है उसने शादी के लिए दवाब बनाया तो दरोगा ने उसे धोखे से जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या करने का प्रयास किया। पीड़िता ने अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज को दारोगा के खिलाफ लिखित तहरीर दी है, जिस पर जांच की जा रही है।

पीड़ित युवती ने बताया कि नगर कोतवाली में तैनात आरोपी दारोगा से उसकी दो साल पहले मुलाकात हुई थी। दारोगा ने उससे अपना असली नाम व धर्म छिपाया और खुद को ब्राह्मण बताया था। दारोगा ने उससे दोस्ती की और फिर शादी का झांसा देकर उससे संबंध बनाये। पीड़िता का कहना है दो वर्ष तक दारोगा उसे शादी करने का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा। इस अवधि में पीड़िता कई बार गर्भवती भी हुई, लेकिन आरोपी हर बार शादी से पहले बच्चा न होने का हवाला देकर उसका गर्भपात करा देता था।

ये भी पढ़ें- कन्नूर के पय्यानूर में आरआरएस कार्यालय पर बम से हमला, खिड़की, दरवाजों के शीशे टूटे

युवती का आरोप है कि जब उसने दारोगा वसी अहमद पर शादी करने का दबाव बनाया तो 27 जून की रात करीब 10 बजे आरोपी उसके घर आया और आइसक्रीम में मिलाकर जहरीला पदार्थ खिलाकर उसकी हत्या करने की कोशिश की। हालत बिगड़ती देख परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, तब जाकर उसकी जान बची। पीडिता का कहना है कि जब वह शिकायत लेकर नगर कोतवाली पहुंची तो उसे दारोगा को धर्म व नाम की असलियत पता चली। हकीकत जानकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। इस मामले में पीड़िता ने आरोपी दारोगा को खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है। एसपी शिवराज ने बताया कि यह मामला संज्ञान में आया है। वह इसकी छानबीन करा रहे हैं। इस समय दारोगा कहां तैनात है, इसकी जानकारी की जा रही है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button