ट्रेंडिंगन्यूज़

महिला ने की बच्चे के हत्यारों के खिलाफ कार्रवाई की मांग, तो सिपाही ने जड़ा थप्पड़, बाल खींचकर चौकी में किया बंद

बुलन्दशहर (कलीम राजपूत): बुलन्दशहर के थाना छतारी क्षेत्र के गांव शेखुपुर में अपह्रत मासूम हर्ष को इंसाफ दिलाने सड़क पर उतरी महिला को पुलिस ने बेरहमी से पीटा। इतनी ही नहीं पुलिस ने उसके प्रति सहानुभूति दिखाने औऔर सहायता करने की बजाय एक पुरुष सिपाही ने महिला को थप्पड़ मारा, जबकि एक महिला सिपाही ने महिला का ब्लाउज और बाल पकड़कर खींचते हुए पुलिस चौकी ले गयी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से पुलिस की जमकर किरकिरी हो रही है। सामाजिक और महिला संगठनों ने दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

बता दें कि तीन दिन पूर्व बुलंदशहर के थाना छतारी में स्कूल से 7 वर्षीय छात्र हर्ष लोधी का अपरहण करने के बाद हत्या कर दी गई थी। यह महिला बच्चे के अपहरण कर हत्या करने वाले आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने चौकी पहुंची थी वहां एक पुरुष सिपाही इतना गुस्से में आ गया कि उसने महिला को थप्पड़ ही जड़ दिया। वहां मौजूद महिला सिपाही उसके बाल और कपड़े खींचकर चौकी में ले गया, जिससे उसके फट गये और महिल को चौकी में बंद कर दिया गया। बाद में उच्च अधिकारियों की दखल से उसे छोड़ा गया।

ये भी पढ़ें- छह माह दलित युवती से दुष्कर्म करता रहा ब्राह्मण युवक, कई माह साथ रखा, मन भर गया तो मारपीट कर भगाया

घटना के संबंध में जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें एक पुरुष सिपाही महिला को थप्पड़ मारता और एक महिला सिपाही महिला का ब्लाउज और बाल पकड़कर खींचती हुए पुलिस चौकी ले जाती हुई साफ दिख रही है। इस वीडियो को लेकर बुलन्दशहर पुलिस की खूब किरकिरी हो रही है । उधर बच्चे के हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर परिवार के साथ गांव के सैकड़ों लोगों ने बुलंदशहर-अलीगढ़ स्टेट हाईवे पर जाम। लगा दिया था। इस जाम खुलवाने के लिए पुलिस ने ग्रामीणों पर लाठियां भांजी तो ग्रामीणों ने भी पुलिस पर पथराव किया था। बाद में उच्च अधिकारियों की दखल से जाम खोला जा सका था।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button