ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरमनोरंजन

Sidharth- Kiara के रिश्ते में आई दरार, कियारा ने ब्रेकअप की खबरों पर लगाई मुहर

नई दिल्ली: कियारा आडवाणी इन दिनों ‘भूल भुलैया 2’ को लेकर सुर्खियों पर बनी हुई हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. जिसे लोग खूब पसंद करने के साथ- साथ ज्यादा से ज्यादा शेयर भी कर रहे है. ट्रेलर के लॉन्च के समय कियारा ने ऐसी बात कह दी जिसे लोग तेजी से वायरल कर रहे है.

कियारा से पत्रकार का सवाल

कियारा आडवाणी से एक पत्रकार ने सवाल किया, ‘आपकी फिल्म का नाम भूल भुलैया है, तो आप अपनी जिंदगी में किसी को भुलाना चाहती हैं?’ तो तुरन्त ही कियारा ने जवाब में कहा, ‘बिल्कुल नहीं. मैं अपनी जिंदगी में जिससे भी मिली हूं, जो भी मेरी जिंदगी से जुड़ा है. मैं किसी को कभी नहीं भूलना चाहती हूं’. इस वीडियो को लोग सिद्धार्थ-कियारा के रिश्ते से जोड़कर देख रहे है.

Sidharth Malhotra, Kiara Advani Answer Rapid Fire Questions
KIARA SIDHARTH CUTE COUPLE

और पढ़े- Sayli Kamble ने शादी के बाद मराठी लुक में शेयर की पहली फोटोज, फैंस कर रहे तारीफ

सिद्धार्थ-कियारा का रिश्ता

कैटरीना- विक्की और आलिया- रणबीर की शादी के बाद फैंस बहुत-ही क्यूट कपल सिद्धार्थ-कियारा के रिश्ते में बंधने का इंतजार कर रहे थे. लेकिन दोनों ने फैंस का दिल तोड़ दिया है. और दोनों के रिश्ते के बीच कुछ सही नहीं लग रहा. कियारा- सिद्धार्थ वीकेंड में साथ दिखाई पड़ जाते थे लेकिन अब कुछ दिनों से दोनों को अलग- अलग स्पॉट किया जा रहा है. फिलहाल इस पर कपल ने चुप्पी साधी है.

Kiara Advani talks about her relation with Sidharth Malhotra says loves his  company | Kiara Advani ने Sidharth Malhotra संग रिश्ते पर किया खुलासा,  बताया कैसा लगता है उनका साथ | Hindi
KIARA SIDHARTH BREAKUP
editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button