ट्रेंडिंग

चोर 765000 वोल्ट तारों में सौ मीटर ऊंचाई पर अटका, खुद अग्निशमन विभाग को फोन कर कहा- मुझे बचाओ

कानपुर देहात (Kanpur Dehat)। जनपद प्रशासन के अधिकारियों को एक चोर (Thief) ने नाको चने चबा दिये। Thief सौ मीटर ऊंचे 765000 Volt की हाई टेंशन तारों में फंस गया। इस पर उसने खुद अग्निशमन (Fire Fighting)विभाग के अफसरों को फोन करके कहा कि प्लीज मुझे बचाईये।

चोर (Thief) के लिए कई जिलों की 765000 Volt बिजली आपूर्ति बंद करानी पड़ी। छह घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद उसे नीचे उतारा जा सका। हुआ यूं कि अकबरपुर कोतवाली (Akbarpur Kotwali) क्षेत्र के नाथ का पुरवा गांव (Nath Ka purva) के पास चन्द्रशेखर नाम का एक चोर 765000  Volt की हाई टेंशन लाइन में फंस गया।

टावर की अल्युमिनियम प्लेट को चुराने चढा था

वह टावर की अल्युमिनियम प्लेट को चुराने के लिए 765000 Volt की हाई टेंशन लाइन (High tension line) पर चढा था। लेकिन सौ मीटर की ऊंचाई पर जाकर हाई टेंशन लाइन के तारों में उलझ गया। वह तमाम कोशिशों के बावजूद तारों से नहीं निकल सका। यह देखकर चोर के साथी उसे तारों में फंसा देखकर भाग गये।

फंसे चोर को देखने के लिए लगा हुजूम

765000 Volt की हाई टेंशन लाइन पर टावर (Tower) पर चोर के फंसे होने की खबर पाकर उसे देखने के लिए सैंकड़ों लोगों का हुजूम लग गया। चोर के 100 मीटर ऊंची 765000 Volt की हाई टेंशन लाइन पर चढे होने की सूचना पाकर पर पुलिस (police) विभाग, अग्निशमन (Fire Fighting )विभाग, प्रशासनिक अधिकारी (Administration officers) मौके पर पहुंचे। छह घंटे की कड़ी मेहनत के बाद उसे नीचे उतारा जा सका।

यह भी पढेंः Poonch Road Accident बस खाई में गिरी, 12 यात्रियों की मौत, 23 घायल

चोर चंद्रशेखर को नीचे उतारने के बाद उसे पुलिस को सौंप दिया गया। चंद्रशेखर को फायर मैन (Fireman)अनुभव सचान, रंजीत और खुद सीएफओ ने को भारी मशक्कत करनी पडी। चंद्रशेखर नाम के चोर ने पुलिस को  छोड़ मौके से हुए फरार हुए अपने साथियो के नाम और पते बता दिये हैं। पुलिस उन्हे भी गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button