ट्रेंडिंगन्यूज़

Justin Bieber की बीमारी का इस एक्टर ने उड़ाया मजाक, यूजर्स ने सुनाया खरी-खोटी

नई दिल्ली: मशहूर पॉप सिंगर हमेशा अपने शानदार गानों से चर्चा में रहते है, लेकिन अब उनका खबरों में बने रहने का कारण उनका गाना नहीं बल्कि उनकी बीमारी है. जस्टिन ने बताया कि नके चेहरे पर रामसे हंट सिंड्रोम वायरस (Ramsay Hunt Syndrome) ने अटैक किया है जिसकी वजह से उनका चेहरा पैरालाइसेज़ का शिकार हो गया है.

जस्टिन ने बताया कि इस वायरस की वजह से उनके चेहरे का सीधा हिस्सा ठीक से काम नहीं कर पा रहा है. न तो उनकी साधी आंख की पलक झपक रही है और ना ही वो उस तरफ से हंस पा रहे हैं. जस्टिन के इस खुलासे के बाद उनके चाहने वालों का दिल टूट गया और फैंस अलग-अलग तरह से अपना दुख ज़ाहिर करने लगे.

ये भी पढ़ें- Disha Patani Birthday: आज दिशा मना रही है अपना 30वां जन्मदिन, खास मौके पर जानिए एक्ट्रेस से जुड़ी अनसुनी बातें

लेकिन इसी बीच स्टैंडप कॉमेडियन और ‘लॉक अप’ विजेता मुनव्वर फारूकी ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. हालांकि मुनव्वर ने अपने ट्वीट में कुछ ऐसा लिखा है जिसकी वजह से उनकी चर्चा हो रही है, कुछ लोग मुनव्वर के ट्वीट को फनी बता रहे हैं. तो कुछ उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

दरअसल, मुनव्वर ने अपने ट्वीट में लिखा,’ प्रिय जस्टिन बीबर, मैं पूरी तरह से समझ सकता हूं, यहां भी भारत का दाईं ओर ठीक से काम नहीं कर रहा’. मुनव्वर के इस पोस्ट को देखने के बाद कई फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. उनका कहना है कि पुराना वाला मुनव्वर वापस आ गया है.

सिंगर ने इंस्टा पर अपना वीडियो शेयर कर इस बीमारी के बारे में बताया था. उन्होंने अपने शोज कैंसिल करने की जानकारी दी थी. उन्हें एक वायरस की वजह से रामसे हंट सिंड्रोम नाम की बीमारी हुई है, जिसने उनके आधे चेहरे को पैरालिसिस कर दिया है.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button