ट्रेंडिंगबड़ी खबर

योगी को धमकी देने वाला भरतपुर से गिरफ्तार, अगस्त में अब तक तीन बार धमकियां मिलीं

लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वाले युवक को लखनऊ पुलिस ने राजस्थान के भरतपुर से गिरफ्तार से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गये आरोपी का नाम सरफराज है। उसने यूपी पुलिस सहायता के हेल्पलाइन नं-112 पर व्हाट्सअप पर उन्हें बम से उड़ाने की धमकी दी थी।

यूपी पुलिस सहायता के हेल्पलाइन नं-112 पर व्हाट्सअप मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद लखनऊ की साइबर सेल ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरु की थी। यह फोन नंबर राजस्थान के भरतपुर के ट्रैस होने पर पुलिस की साइबर सेल की टीम भरतपुर पहुंची और उसने आरोपी सरफराज को गिरफ्तार कर लिया। उसे वहां से लखनऊ लाया जा रहा है।

यह भी पढेंःजैश का एक और आतंकी हबीबुल(Habibul) गिरफ्तार, पाक-अफगानिस्तान के हैंडलर्स के संपर्क में था

अगस्त में अब तक मुख्यमंत्री योगी को तीन बार जान से मारने की धमकियां दी जा चुकी हैं। उन्हें पहली धमकी 2 अगस्त को, दूसरी 8 अगस्त को और तीसरी धमकी 13 अगस्त को मिली थी। जबकि पुलिस हेल्पलाइन पर नंबर पर व्हाट्सअप चौथी धमकी है। गत 13 अगस्त को मुख्यमंत्री के साथ-साथ भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेन्द्र तिवारी को भी जान से मारने की धमकी दी थी।

इस संबंध में देवेन्द्र तिवारी के यहां आलमबाग स्थित आवास पर भेजे पत्र में कहा गया था कि तिवारी द्वारा दायर किये गयी पीआईएल से सारे बूचड़खाने बंद होने से मुसलमानों के पेट पर लात पड़ गयी है। ये सब तिवारी की पीआईएल व योगी के कारण ही हुआ है। इसलिए वह देवेन्द्र तिवारी व योगी का खात्मा करना चाहता है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button