अंदर की बातट्रेंडिंगन्यूज़

भरतपुर से महिला का अपहरण कर ले गये यूपी के तीन बदमाश, फिरौती न मिलने पर गैंगरेप के बाद छोड़ा

भरतपुर: एक महिला के अपहरण करके फिरौती मांगना और फिर महिला के पति द्वारा फिरौती की रकम न देने पर गैंगरेप की वारदात को अंजाम देकर छोड़ने के बाद मामला सामने आया है। महिला के बयानों में कई तरह के विरोधावास होने से पुलिस मामले में संदिग्ध मान रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मामला जनपद के थाना चिकसाना का बताया जा रहा है। इस थाना क्षेत्र में रहने वाली 33 साल की एक विवाहित महिला का कहना है तीन मई को जब वह बाजार में खरीददारी के लिए गयी थी तो कार सवार यूपी के तीन बदमाशों ने हथियारों के बल पर उसका अपहरण कर लिया और वे उसे कार से यूपी बुलंदशहर जनपद के खुर्जा इलाके में ले गये। इन अपहरणकर्ताओं ने उसे यहां एक बाग में रखा और उसे छोड़ने के लिए उसके पति से पांच लाख की फिरौती मांगी, लेकिन महिला के पति ने पत्नी को उनके कब्जे से छुड़ाने में कोई रुचि नहीं दिखायी तो बदमाश निराश हुए और उन्होने उसके साथ दो दिन तक गैंगरेप किया।

यहां पढ़ें- घर में बेटी बनाकर लायी नाबालिग से डिजिटल रेप, हिन्दू धर्म छोड़कर ईसाई बना वयोवृद्ध चित्रकार गिरफ्तार

तीसरे दिन तीनों बदमाश उसे बाग में ही छोड़कर चले गये तो वह मौका देखकर वहां से भाग आयी और किसी तरह भरतपुर पहुंची और पुलिस में शिकायत देकर अपने अपहरण करके यूपी ले जाने और दो दिन तक गैंगरेप करने का आरोप लगाया। इस मामले की जांच कर रहे सीओ सतीश वर्मा का कहना है कि महिला के बयानों में भारी विरोधावास है। उसका मेडिकल जांच करायी जा रही है। मेडिकल रिपार्ट के आधार पर आगे की जांच की जाएगी।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button