ट्रेंडिंगन्यूज़बिंदास ख़बर

Tiger Shroff Disha Patani Breakup: क्या टाइगर संग एक तरफा रिलेशनशिप में थीं दिशा पाटनी, जानिए क्या है पूरा सच?

नई दिल्ली: बॅालीवुड गलियारों में इन दिनों दिशा पाटनी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के ब्रेकअप की खबरें छाई हुई है। दिशा और टाइगर बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय जोड़ों में से एक हैं। दोनों पिछले छह साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की। वहीं अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिशा और टाइगर छह साल के रिलेशनशिप के बाद अपने रास्ते अलग कर चुके हैं।

एक तरफा प्यार में थीं Disha Patani?

एक रिपोर्ट के मुताबिक, टाइगर अपने कैरियर और फिटनेस को लेकर अलग नजरिया रखते हैं। वह शुरू से ही दिशा के साथ इस बात को लेकर क्लियर थे, हालांकि दिशा को उम्मीद थी कि उनका रिश्ता कुछ दिनों में बदल जाएगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और इससे दोनों के बीच तनाव पैदा हो गया। उनका रिश्ता काफी समय से परेशानी में था जिसके कारण उनका ब्रेकअप हो गया।

ये भी पढ़ें- Darlings Trailer Out: ‘डार्लिंग्स’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार अंदाज में दिखी आलिया भट्ट

उनके ब्रेकअप की खबरों के बाद जैकी श्रॉफ ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि टाइगर और दिशा हमेशा से दोस्त रहे हैं और दोस्त बने रहेंगे। दिग्गज अभिनेता ने आगे कहा कि वह अपने बेटे के लव लाइफ का ट्रैक नहीं रखते हैं और यह आखिरी चीज है जो वह करना चाहते हैं। इस बीच दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा के पास एकता कपूर की केटीना और मोहित सूरी की एक विलेन 2 फिल्में लाइन में हैं। वहीं टाइगर श्रॉफ हीरोपंती 2, बागी 4 और गणपथ में नजर आएंगे।

दिशा एक तरफ जहां एक तरफ वो ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. वहीं दूसरी ओर उनके और टाइगर श्रॉफ के ब्रेकअप पर कई बातें सामने आ रही हैं. दिशा ने ब्रेकअप की खबरों के बीच लोगों को बताया कि असल में बॉलीवुड हंगामा के रैपिड फायर राउंड में दिशा पाटनी से पूछा गया, अगर टाइगर, जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर Mr. Universe 2022 में हिस्सा लेते हैं, तो विनर कौन होगा. इसके जवाब देने में दिशा ने बिल्कुल वक्त जाया नहीं किया और टाइगर का नाम ले दिया. दिशा कहती हैं कि पर्सनली मुझे वही सबसे अच्छे दिखते दिशा पाटनी का जवाब जानकर तो यही लग रहा है कि उनके और टाइगर के बीच ऑल इज वेल है.

दिशा के वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button