ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

नोएडा में दुखद हादसाः बाउंड्री वॉल गिरने के 4 मजदूरों की मौत, 9 घायल

नोएडा। मंगलवार सुबह यहां नोएडा के सेक्टर-21, स्थित जलवायु विहार सोसायटी की बाउंड्री वॉल अचानक गिर गयी। इससे वहां काम कर रहे 13 मजदूर मलबे में दब गये। इस दुखद हादसे में 4 मजदूरों की मौत हो गया, जबकि 9 घायल हो गये। सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आला अफसर मौके पर पहुंचे

घटना की जानकरी मिलने पर नोएडा के जिलाधिकारी सुहास एलवाई, नोएडा विकास प्राधिकरण की सीईओ ऋतु माहेश्वरी, पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार आदि तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने मलबे में दबे लोगों को निकलवाया, लेकिन तब तक चार लोग दम तोड़ चुके थे। जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने पूरे हादसे की जांच के आदेश दिये हैं।

यह भी पढेंः‘मान’ का अपमानः शराब के नशे में थे पंजाब के मुख्यमंत्री, जर्मनी में फ्लाइट से नीचे उतरे गये भगवंत मान !

पुलिस कमिश्नर आलोक का कहना है कि सभी मृतक बदायूं जनपद के रहने वाले बताये गये हैं। हादसे के संबंध में उन्हें सूचना दे दी गयी है। इधर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर गहरा दुःख जताया है।

सीएम ने की 4-4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा

सीएम योगी ने आपदा राहत कोष से मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। जिला प्रशासन के अधिकारियों ने अस्पताल जाकर घायलों का हाल जाना। उन्होंने चिकित्सकों से भी बातचीत की और बेहतर इलाज उपलब्ध कराने का अनुरोध किया।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button