ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

गाज़ियाबाद में एक लाख के ईनामी बिल्लू दुजाना सहित दो बदमाश मुठभेड़ में ढेर

गाजियाबाद: गाज़ियाबाद पुलिस ने दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई मुठभेड में दो शातिर बदमाशों को मार गिराया। मुठभेड के दौरान स्वाट टीम प्रभारी और एक सिपाही के गोली लगने से घायल होने की खबर है। मारे गये बदमाशों में एक बदमाश पर एक लाख रुपये का ईनाम था, जबकि दूसरा बदमाश पचास हजार का ईनामी था। दोनों अपराधी एक ही गांव के रहने वाले थे और उनके खिलाफ दर्जनों मामले दर्ज थे। इन दोनो पर कुछ दिन पूर्व कविनगर क्षेत्र में अपने ही गांव के दो लोगों की हत्या का भी आरोप था।

एसएसपी मुनिराज के अनुसार इंदिरापुरम पुलिस ने शुक्रवार की रात मुठभेड में एक लाख के ईनामी बिल्लू दुजाना उर्फ अवनीश को मार गिराया। बिल्लू दुजाना गौतमबुद्धनगर जनपद के गांव दुजाना का रहने वाला था। वह कुख्यात अनिल गैंग का सदस्य था। उसके खिलाफ हत्या, लूट, रंगदारी आदि के दर्जनों मामले दर्ज हैं। पुलिस उसे सरगर्मी से तलाश कर रही थी।

यहां पढे़ं- Jammu Kashmir News: जवान शहीद 3 पाक आंतकियों के लिए खोद गए कब्र, फिर पूरे देश को रुला गए मुदस्सिर

इसके अलावा गाजियाबाद पुलिस ने मधुबन बापूधाम क्षेत्र में राकेश दुजाना को मार गिराया। राकेश पर पचास हजार रुपये का ईनाम था और वह भी पुलिस के लिए सरदर्द बना हुआ था। दोनों बदमाशों को दिल्ली, गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर, बुलंदशहर सहित कई जिलों में आतंक था। इन बदमाशों के मारे जाने से क्षेत्र में अपराधों में कमी आने की उम्मीद जतायी जा रही है, वहीं क्षेत्रवासियों ने भी राहत की सांस ली है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button