ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Urfi Javed ने अब अपने नए फैशन सेंस से ढाया कहर, पहले ब्लेड और बोरे से बने कपड़े में भी बिखेर चुकी जलवा

नई दिल्ली: जावेद आज के समय में एक जानी मानी सोशल मीडिया इनफ्लुयंसर के तौर पर जानी जाती हैं। आए दिन अपने नए फैशन और बोल्ड अंदाज़ से वो अपने फैंस का दिल जीतती रहती हैं। उर्फी जावेद को उनके स्टाइल के लिए जितना हेट मिलता है उससे कई गुना ज्यादा फैंस उनके यूनिक स्टाइल के लिए उनकी प्रशंसा करते दिखते हैं।

उर्फी की हाल की तस्वीरों में कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। बिग बॉस ओटीटी स्टार उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें खुद को प्लास्टिक में रैप किए हुए देखा जा सकता है। क्लिप में फैशनिस्टा उर्फी ने अलग अलग रंग के फूलों को ट्रांस्पैरेंट प्लास्टिक से खुद पर चिपका रखा है और पूरे शरीर पर प्लास्टिक बांध रखी है। उर्फी की टॉप पीछे से बैकलेस है।

ये भी पढ़ें- Kapil Sharma के हाथ लगा जैकपॉट, अपनी फेवरेट अदाकारा के साथ करेगें स्क्रीन शेयर

इस यूनीक टॉप को उन्होंने वाइड लेग ब्लू डेनिम के साथ पेयर किया है। हेयरस्टाइल की बात करें तो, उन्होंने बालों को कर्ल कर के पोनी टेल बांध रखा है।

उर्फी जावेद इस ड्रेस में काफी फैशनेबल दिख रही हैं। उनकी खूबसूरत स्माइल लोगो का दिल जीतती दिखाई दे रही है। इस ड्रेस में उर्फी काफी किलर पोज़ देते हुए भी दिख रही हैं।

उर्फी के इस लेटेस्ट वीडियो पर जमकर कमेंट किए जा रहे हैं। उनके वीडियो पर एक यूज़र ने कमेंट किया “ So beautiful queen” तो वहीं दूसरे यूज़र ने उनके कान्सेप्ट को अमेज़िग और सिम्पल बताया।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button