ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Urfi Javed New Look: जंजीर और ब्लेड नही इस चीज़ से बनी है उर्फी की नई ड्रेस, जानकर आप भी रह जाएगें दंग!

नई दिल्ली: उर्फी (Urfi Javed New Look) आए दिन सुर्खियों में अपने नए-नए फैशन को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी की पोस्ट का फैंस ब्रेसबी से इंतजार करते हैं। सोशल मीडिया पर उर्फी कोई भी पोस्ट करती है तो तुरंत वायरल हो जाती है। ‘बिग बॉस ओटीटी’ में बवाल मचाने वाली उर्फी जावेद आज फैशन की दुनिया हंगामा मचा रही हैं।

उनका कोई भी अतरंगी फैशन क्यों न हो वो तुरन्त ही चर्चा में आ ही जाता है। हर दिन उर्फी (Urfi Javed New Look) का एक नया लुक लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेता है। इसी बीच उर्फी की एक नई फोटो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्फी अपने कपड़ों की वजह से फिर से चर्चा में आई हैं।

जंजीर और ब्लेड के बाद सिम से बनाई ड्रेस

जंजीर और ब्लेड से बनी ड्रेस पहनने के बाद अब उर्फी जावेद (Urfi Javed New Look) एक और अतरंगी फैशन स्टाइल में नजर आ रही हैं। इस बार उन्होनें सिम कार्ड से बनी ड्रेस को बहुत ही बेहतरीन तरीके से पहना है। फैशन के लिए उर्फी जावेद (Urfi Javed New Look) के डेडीकेशन को देखकर आप भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। वो अपने स्टाइल स्टेटमेंट को नंबर वन रखने के लिए किसी भी हद तक गुजर सकती हैं। उनके अलग-अलग अनोखे अंदाज में कपड़े पहनना इस बात का सबूत दे ही देता हैं।

उर्फी ने एक बार फिर जीता फैंस का दिल

एक्ट्रेस की ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से तेजी से पसंद की रही है। लोग इसे लेकर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने तो यहां तक पूछ डाला कि क्या इन सिम कार्ड से कॉल भी किया जा सकता है?

यह भी पढ़ें: Karishma Kapoor: सिर्फ अभिषेक बच्चन ही नहीं, इन अभिनेता के साथ भी चल चुकी है एक्ट्रेस के रिश्ते की बात!

खैर, नए लुक को देख जहां कुछ हैरान हैं तो वहीं एक्ट्रेस के फैंस उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि उर्फी (Urfi Javed New Look) को उनके कपड़ों के लिए भले ही ट्रोल किया जाए लेकिन अपने हर एक लुक को क्रिएट करने में वो जितनी मेहनत करती हैं वो काबिले तारीफ है। 

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button