ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

नए अंदाज में खतरों से खेलती दिखी Urfi Javed, शेयर किया वीडियो….

नई दिल्ली: उर्फी ज़ावेद अपने नए और अनोखे अंदाज को लेकर आए दिन सुर्खियों पर बनी रहती है. वे अपनी बेबाक अंदाज और चुलबुली बातों से लोगों के बीच जानी जाती हैं. लोग उनकी कोई भी पोस्ट देखना मिस नहीं करते है. और उनके नए अंदाज देखने का इंतजार करते है. इसी बीच उर्फी का नया वीडियो सामने आया है.

हाल ही में उर्फी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वे कलरफुल फ्लावर प्रिंटेड साड़ी में नजर आ रही है. इसमें वे बहुत ही कमाल दिख रही है. साड़ी के साथ उन्होंने पिंक कलर के ब्लाउज को कैरी किया है. उर्फी के आउटफिट्स फैंस का ध्यान अपनी तरफ तरफ खींच लेती है. लोग उन्हें उनके कपड़ों को लेकर लेकर फैंस तारीफ करते हैं तो वहीं ट्रोलर्स उन्हें ट्रोल भी करते है. लेकिन उर्फी को इन सब बातों से कोई फर्कं नहीं पड़ता और वो जो वो करना चाहती है कर ही लेती है.

और पढ़े- मलाइका फिर से बंध सकती है शादी के बंधन में, फैंस को दिया हिंट

उर्फी ने वीडियो में साड़ी तो पहना ही है लेकिन वो बच्चों वाले कारनामे करते हुए दिखाई दे रही है. वो साड़ी में रस्सी कूदते हुए नज़र आ रही है. उनकी ये वीडियो देखकर लोगों की आंखे खुली ही रह गई है. लोग ज्यादातर ट्रैक पैट टीशर्ट या साधारण जिम वाले कपड़ों में रस्सी कूदते हुए दिखाई देते है लेकिन वो साड़ी में ही रस्सी कूद रही है. वो साड़ी और उंची हील में रस्सी कूदते हुए गिर भी सकती थी उन्हें चोटें भी आ सकती है. लेकिन उर्फी अलग ही खतरों से खेलते हुए दिखाई दे रही है.

वीडियो के साथ उर्फी ने कैप्शन में लिखा- ”ओके, मैं साड़ी और हील्स में स्किपिंग कर सकती हूं. मैंने कर दिखाया.’  उनके इस वीडियो कई लाख व्यूज लाइक्स मिल चुके है और कई लोगों ने कमेंट भी किया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ये सारे फैशन डिजाइनर को पीछे छोड़ रही है.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button