ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

मुस्लिम युवक का तिरंगे से सिलाई मशीन साफ करने का वीडियो वायरल, तिरंगे के अपमान में हिरासत में लिया

कुशीनगर। कुशीनगर में एक मुस्लिम समुदाय के युवक द्वारा जानबूझकर तिरंगे का अपमान का करने का मामला सामने आया है। वह तिरंगे से इरादतन सिलाई मशीन साफ कर रहा है और इसका उसने वीडियो बनवाया, जो इस समय बड़ी तेजी से सोशल मीडिया के अनेक प्लेटफॉर्मों पर वायरल हो रहा है। जनपद के कई राष्ट्रवादी संगठनों ने जिलाधिकारी व पुलिस प्रशासन से तिरंगे का अपमान करने वाले युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

वायरल वीडियो जनपद के कुशीनगर के खड्डा थाना क्षेत्र के लखुआ लखूड गांव का बताया जा रहा है। वीडियो में जो युवक तिरंगे से सिलाई मशीन के साफ करता नज़र आ रहा है, उसका नाम नवाज अली बताया जा रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद राष्ट्रवादी ग्रामीणों की शिकायत पर फिलहाल युवक को खड्डा थाना पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस के हिरासत में लेते ही युवक के स्वर बदल गये हैं।

यह भी पढेंः केजरीवाल सरकार का शराब घोटालाः 7 राज्यों के 21 जगहों पर सीबीआई के छापे, सिसोदिया के घर भी छापा

नवाज अली का कहना है कि उसने गलती से तिरंगे को सामान्य कपड़ा समझने की भूल की और उससे मशीन की सफाई की। उसका इरादा जानबूझकर तिरंगे का अपमान करना नहीं था। वह तिरंगे को देश की आन बान और शान मानता है। उधर ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए नवाज अपना बयान बदल रहा है। उसने इरादतन तिरंगे का अपमान किया है और उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button