ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरमनोरंजन

Vijay Babu Charged With Rape: मलयालम एक्टर विजय बाबू फंसे बड़ी मुसीबत में, उन पर लगा गंभीर आरोप

नई दिल्ली: मलयालम के जाने माने एक्टर और प्रोड्यूसर विजय बाबू का नाम तो सभी ने सुना ही होगा. उन्होंने मुख्य रूप से मलयालम फिल्म जगत में काम किया है. विजय ने कोट्टायम कुंजाचन 2, वामनन जैसी लोकप्रिय फिल्मों में काम किया है. सिनेमाघरों में हिट होने वाली विजय की पिछली फिल्म वर्ष 2022 में कोट्टायम कुंजाचन 2 थी. विजय इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए है. दरअसल, उन पर यौन उत्पीड़नका आरोप लगाया गया है.

Malayalam Film Producer Vijay Babu Charged With Rape, Revealing Survivor's  Identity
VIJAY BABU

दर्ज की शिकायत

केरल पुलिस ने विजय बाबू की ही एक महिला सहकर्मी के कहने पर विजय के खिलाफ मामला दर्ज किया है. शिकायतकर्ता के अनुसार, कोच्चि के एक फ्लैट में अभिनेता द्वारा उनके साथ मारपीट की गई और आरोपी द्वारा दुष्कर्म किया गया.

महिला द्वारा लगाया गया आरोप

महिला ने बताया कि ऐसा एक नहीं कई बार किया गया.महिला ने शिकायत में बताया कि विजय ने उन्हें मूवी में रोल देने का झांसा दिया था.विजय शिकायत के बाद से ही फरार चल रहे है. पुलिस हर बार उन्हें पकड़ने  में नाकाम हो जा रही है.

Vijay Babu - Kerala: Budding actress's rape FIR on producer - Telegraph  India
VIJAY BABU MALYALAM ACTOR PRODUCER

और पढ़े- विराट संग पिंक सूट में दिखी अनुष्का, कपल एक दूसरे क साथ लगे सुपर क्यूट

विजय बाबू ने सफाई दी

विजय बाबू के खिलाफ महिला की शिकायत पर एर्नाकुलम साउथ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. केस दर्ज होने के बाद विजय बाबू ने फेसबुक लाइव करके अपनी सफाई दी है. उन्होंने पीड़िता का नाम भी लिया. विजय ने फेसबुक पर कहा, मैंने कुछ गलत नहीं किया. विजय ने खुद को पीड़ित बताया है. विजय ने इस देश के कानून पर भी गुस्सा निकाला है. उन्होंने कहा कि इस देश का कथित कानून उसे बचा रहा है, वह आराम से है और मैं परेशान हो रहा हूं. विजय ने यह कहा कि, वह मानहानि का काउंटर केस करेंगे. साथ ही यह भी बताया कि सारे सबूत देंगे और यह कोई छोटा-मोटा केस नहीं होगा. बोले कि वह सारे सबूत दे सकते हैं लेकिन उसके परिवार को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहते. विजय ने बताया कि वह उस लड़की से 2018 में मिले थे. 2018 से 2021  तक उनकी पीड़िता से कोई बात नहीं हुई.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button