ज़रा हट केट्रेंडिंगन्यूज़

Viral Video: दिल्ली के एक टूरिस्ट ने गोवा बीच पर किया कुछ ऐसा कारनामा, जिससे शख्स को भुगतना पड़ गया बुरा अंजाम!

नई दिल्ली: गोवा बहुत ही सुंदर जगह है. वहां के बीच का नाम सुनकर ही कई अलग अलग जगह से लोग घूमने जाते रहते है. लेकिन एक शख्स को गोवा बीच जाना भारी पड़ गया है. दरअसल, गोवा के मशहूर अंजुना बीच (Anjuna Beach, Goa) पर लापरवाही से एसयूवी चलाने वाले दिल्ली के एक टूरिस्ट (Delhi Tourist) को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. 

आपको पूरा मामला जानकर हैरानी होगी कि टूरिस्ट वहां घूमने गया था, लेकिन अपना कारनामा दिखाने के कारण उसे सजा भुगतना पड़ गया. बता दें कि सोशल मीडिया पर बीच पर एसयूवी चलाते इस टूरिस्ट का वीडियो सामने आया था. जिसके बाद उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया और अब उसकी गिरफ़्तारी हो गई है.

ये भी पढ़ें- अपने पार्टनर को मनाने के लिए इन 5 खास बातों का रखें ध्यान, वरना टूट जाएगा रिश्ता !

अंजुना बीच पर लापरवाही से हुंडई क्रेटा एसयूवी चलाने वाले शख्स की पहचान ललित कुमार दयाल के रूप में हुई है. वो दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके का रहने वाला है. पुलिस ने बताया कि पर्यटक (ललित) अंजुना समुद्र तट पर लापरवाही से गाड़ी ड्राइव कर रहा था.  उन्होंने ये भी बताया कि गाड़ी (Hyundai Creta)  गोवा की ही एक महिला के नाम पर रजिस्टर्ड है.

वीडियो सामने आने के बाद गाड़ी को 16 जून को जब्त कर लिया गया था. इसके बाद Mapusa थाने में गाड़ी मालिक के खिलाफ़ भी एक रिपोर्ट दर्ज करवाई गई. वीडियो में आप देख सकते है कितनी तेजी से शख्स बीच पर गाड़ी चला रहा है, साथ ही स्टंट भी कर रहा है. गाड़ी को बड़ी ही लापरवाही से चलाया जा रहा है, जिसके चलते वह बाद में रेत में फंस गई. कुछ लोग उसे पानी से बाहर निकालते हुए नजर आ रहे हैं.  गोवा में समुद्र तटों पर ड्राइविंग प्रतिबंधित है. ऐसे में आरोपी के खिलाफ सार्वजनिक रूप से तेज गति से वाहन चलाने और दूसरों की जान खतरे में डालने से जुड़ी धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया. बाद में आरोपी को अरेस्ट भी कर लिया गया.  आपको बता दें कि इससे पहले भी ऐसी ही घटनाएं सामने आ चुकी हैं, जहां बाहर घूमने गए पर्यटकों ने पाबंदियों की धज्जियां उड़ाईं और बाद में परेशानी में पड़ गए. 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button