ट्रेंडिंगन्यूज़

Weather News: भारी बारिश ने बढ़ाई लोगों की चिंता, इन शहरों में जारी किया गया वर्क फ्रॉम होम!

नई दिल्ली: देश में बारिश थमने (Weather News) का नाम नहीं ले रही है। यूपी, बिहार, उत्तराखंड सहित दिल्ली के आस पास के सभी जगहों पर जमकर बारिश (Weather News) हो रही है। आज यानि शुक्रवार को यूपी के 37 शहरों में येलो अलर्ट जारी किया गया है। ज्यादा बारिश होने के कारण आगरा, कानपुर, गौतमबुद्धनगर, गाजियाबाद, मेरठ, फिरोजाबाद, दिल्ली और गुरुग्राम सहित कई राज्यों में 8 तक के स्कूल आज के लिए बंद कर दिए गए हैं।

स्कूल बंद करने का आदेश

रुक रुक कर बारिश होने (Weather News) के वजह से कई शहरों के स्कूल के स्कूलों को बंद करने का आदेश दिया गया है। गौतमबुद्धनगर DIOS धर्मवीर सिंह ने कहा है कि इतनी ज्यादा बारिश के वजह से एक से आठ तक के सभी स्कूल बंद रहेंगे।

यह भी पढ़ें: Weather Update: यूपी के इन जिलों में हैं भारी बारिश के आसार, इन शहरों में जारी किया गया येलो अलर्ट!

इन शहरों में है येलो अलर्ट

वाराणसी में बीते कुछ दिनों के दौरान अच्छी बारिश हुई है, यहां आज पूरे दिन आसमान में बादल छाए रहने की संभावना है। इसके अलावा यहां भारी बारिश (Weather News) होने के आसार है। वही मौसम विभाग ने यूपी सीतापुरी, कन्नौज, कानपुर देहात, उन्नाव, लखनऊ, बाराबंकी, रायबरेली, औरैया, जालौन और झांसी में भारी बारिश की संभावना है और यहां येलो अलर्ट भी जारी किया गया है। इसके अलावा बांदा, कौशांबी, फतेहपुर, प्रतापगढ़, आजमगढ़, देवरिया और गोरखपुर में भी हल्के बारिश के आसार है। साथ ही यहां येलो अलर्ट भी जारी है।

दिल्ली और आस पास के एरिया में हैं ये हाल

दिल्ली और एनसीआर में भारी बारिश (Weather News) के कारण ऑफिस बंद करने और वर्क फ्रॉम होम का एडवाइजरी भी जारी किया गया है। कल से हो रही बारिश के वजह से हर जगह के ट्रैफिक भी बुरी तरह प्रभावित हुआ है। दिल्ली गुरुग्राम में कई जगहों पर वॉटर लॉगिंग हो गया है जिसके वजह से बहुत से जगहों पर गाड़ियां फंस गईं हैं। ट्रैफिक बाधित होने के वजह से लोगों को कोई दिक्कत ना हो इसलिए उनका मार्गदर्शन करने के लिए दिल्ली यातायात पुलिस ट्वीटर का सहारा ले रही है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button