ट्रेंडिंगन्यूज़

दिल्लीवासियों को मिलेगी गर्मी से राहत, जानिए कब करवट लेगा मौसम?

नई दिल्ली: उत्तरप्रदेश के कई राज्यों के साथ में गर्मी ने अपना कहर बरपाया है. लोगों का गर्मी से हाल-बेहाल हो गया है. लेकिन अब भीषण गर्मी से हल्की राहत मिलने के आसार है. मौसम में अब भारी बदलाव देखने को मिलेगा. दिल्ली में कुछ दिन आंधी-तूफान और फिर लगातार 3 दिनों तक बारिश होने की चेतावनी दी गई.

Delhi weather mausam live and latest update delhi me baarish kab hogi - Navbharat Times

इस दौरान अधिकतम तापमान में 8 डिग्री तक की गिरावट आ जाएगी. मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली में आज का न्यूनतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 45 डिग्री रहने वाला है. आसमान में हल्ले बादल छाए रहेंगे,  और बारिश की संभावना जताई जा रही है.  

Weather Update: Today Chance Of Heavy Rain In Eastern Parts Of UP, Know Weather Condition | Weather Update: यूपी के पूर्वी हिस्सों में आज भारी बारिश की संभावना, जानिए मौसम का हाल

यहां पढ़ें- आसमान से बरस रही आग, तेज लू मार रही थप्पड़, दिल्ली के बाद अब यूपी में गर्मी का सितम

बता दें कि राजधानी दिल्ली में 22 मई से बारिश के आसार जताया जा रहा है. रविवार को न्यूनतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस रहा सकता है जबकि अधिकतम 39 डिग्री रहने के आसार हैं. इस दिन भी बारिश हो सकता है. इसके बाद 23 मई को तापमान में 1 और डिग्री की गिरवाट होने की उम्मीद जताई जा रही है.

इस वीकेंड बदलेगा मौसम का मिजाज, 22 से 24 जनवरी तक कैसी रहेगी ठंड- जानिये यहां | Zee Business Hindi

फिर 24 मई को दिल्ली का तापमान 27 डिग्री और अधिकतम तापमान 37 डिग्री रहने वाला है. 22 मई से 24 मई तक बारिश होने की आशंका जताई जा रही है. इसके बाद 25 और 26 मई को भी बादल छाए रहने का आसार हैं.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button