ट्रेंडिंगन्यूज़

Weather Update: दिल्ली, यूपी समेत इन राज्यों में झूमकर बरसेगा बादल, जानिए मौसम का ताजा अपडेट

नई दिल्ली: दिल्ली समेत देश के कई राज्यो में बारिश की संभावना जताई गई है. मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली में आज (शनिवार) न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया जा सकता है. देश के कई राज्यों में मौसम विभाग की गतिविधियां देखने को मिल रही है. जिसके बाद दिल्ली, यूपी के लोगों को गर्मी, उमस से राहत मिल गई है. दिल्ली में बुधवार से मौसम सुहावना है. दिल्ली में आज, 23 जुलाई से अगले पांच दिनों तक बारिश की गतिविधियां देखने को मिल सकती हैं.

दिल्ली में आज से लेकर 28 जुलाई तक बारिश की गतिविधियां देखने को मिल सकती हैं. IMD की मानें तो दिल्ली में 23 जुलाई से 26 जुलाई तक हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है. वहीं, 27 और 28 जुलाई को दिल्ली में ठीक-ठाक बारिश देखने को मिल सकती है.

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज न्यूनतम तापमान 26 डिग्री और अधिकतम तापमान 32 डिग्री दर्ज किया जा सकता है. वहीं लखनऊ में आज गरज के साथ बारिश की भी संभावना है. साथ ही बीते दिनों में मानसून की बारिश के बाद तापमान में गिरावट आई है और लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली है.

ये भी पढ़ें- नदी की तेज धार में बह गया बाघ, ड्रोन कमरे से बाघ की स्थिति जानकर बड़ी मुश्किल से बचाई गई जान

यूपी के कई राज्यों में बारिश की आंख-मिचौली जारी है. वहीं मौसम विभाग के अनुसार, उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों में 25 जुलाई तक मानसून की बारिश होगी. साथ ही यूपी के अलग-अलग जिलों में मानसून की बारिश का असर देखने को मिलेगा.

पश्चिमी यूपी के गाजियाबाद में भी आज बारिश की संभावना है. मेरठ, गौतमबुद्ध नगर, बरेली, बहराईच, संतकबीर नगर, गोरखपुर, बलिया, वाराणसी, प्रयागराज, झांसी और आगरा समेत कई इलाकों में आज बादल छाए रहेंगे और मानसून की बारिश की संभावना है. आईएमडी यानी मौसम विभाग के अनुसार बताया गया है कि 23 जुलाई को राज्य में कई स्थानों पर गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है. आज यानी 23 को पश्चिमी यूपी में कई स्थानों पर और पूर्वी यूपी में कुछ स्थानों पर बारिश होगी.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button