ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

गये थे नेतागिरि चमकाने, DM ने लगा दी फटकार, कहा- यहां नौटंकी नहीं चलेगी, पुलिस भेजेगी सबको नोटिस

गाजियाबाद: शहर की सीमा क्षेत्र से होकर बहने रही हिण्डन नदी के प्रदूषित पानी को कलश (लोटे) में भरकर और उस पर फूल माला चढाकर नेतागिरि चमकाने डीएम आफिस पहुंचे समाज सेवियों को नाटकबाजी करनी महंगी पड़ी। नदी का दूषित जल लौटे में फूल मालाओं से सजाकर लाने पर डीएम आरके सिंह भड़क गये। उन्होने उन सब लोगों को फटकारते हुए कहा कि यहां यह सब नौटंकी नहीं चलेगी। इतना ही नहीं डीएम ने इलाके के प्रभारी निरीक्षक को मौके पर तलब करते हुए कहा कि उन सब लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए नोटिस जारी करने के भी निर्देश दिये।

ये भी पढ़े- Akshay Kumar की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ Social Media पर तेजी से हो रही ट्रोल, लोगों ने फिल्म को बायकॉट करने की मांग

बताया गया है कि विश्व ब्राह्मण संघ के प्रवक्ता वीके शर्मा हनुमान, समाजसेवी वीके अग्रवाल सहित एक दर्जन से अधिक कार्यकर्ता डीएम कार्यालय हिण्डन नदी के पानी के प्रदूषित होने की शिकायत लेकर पहुंचे थे। सबूत दिखाने को वे नदी का पानी  कलश में लेकर उस पर फूल माला डालकर पहुंचे तो इस तरह लौटे में पानी लाने पर जिलाधिकारी आरके सिंह आग बबूला हो गये। इसी बीच इन लोगों ने कहा कि वे उनका माल्यापर्ण करके स्वागत करना चाहते है। उस पर डीएम और भी नाराज हो गये और उन्होने कहा कि यहां कोई नौटंकी नहीं चलेगी।

डीएम ने तुरंत ही थाना कविनगर के प्रभारी को तलब करके हिंडन का दूषित जल लोटे में लाने वाले  सभी लोगो को नोटिस जारी करने के निर्देश दिये। जिलाधिकारी ने डीएम कार्यालय पर सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों को भी स्पष्ट रुप से कहा कि वे इस तरह लोटा लेकर आने वाले किसी भी व्यक्ति को अंदर न आने दे और यदि कोई व्यक्ति वहां पहुंचा तो उनके खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button