ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

राहुल गांधी को ईडी के समक्ष पेश होना पड़ा तो रणजीत सुरजेवाला बोले- देश में अघोषित आपातकालीन लगा है

नई दिल्ली: नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को सोमवार को ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) में पेशी होने से पूर्व ही कांग्रेस घबराहट में दिखायी दी। कांग्रेस नेता रणजीत सुरजेवाला ने प्रेस वार्ता की, जिसमें उनकी बौखलाहट साफ तौर पर दिखायी दी। सुरजेवाला ने कहा कि मोदी सरकार सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। सरकार ने आज मध्य दिल्ली में अघोषित आपातकालीन लगा है।

रणजीत सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस किसी से डरने वाली नहीं है, राहुल गांधी न तो डरेंगे और न ही झुकेंगे, बल्कि सत्य के लिए लड़ते रहेगे। कांग्रेस एक तरह से सरकार पर अनावश्यक दबाव बनाने का प्रयास कर रही है, लेकिन उसकी कोशिशों को सफलता मिलती नहीं दिख रही है। देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरु द्वारा 84 साल पहले शुरु किये गये अखबार नेशनल हेराल्ड को देश की धरोहर, विरासत और विश्वास को मसौदा बताते हुए कहा कि कांग्रेस इस राष्ट्रीय विरासत को बचाये रखने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है।

ये भी पढ़ें- Nupur Sharma का सिर कलम करने का आह्वान करने वाला धार्मिक गुरु गिरफ्तार

राजस्थान के सीएम अशोक गहलौत ने कहा कि प्रधानमंत्री विपक्ष को खत्म करने के लिए ही देश की केन्द्रीय एजेंसियों ईडी (प्रवर्तन निदेशालय), आयकर विभाग, सीबीआई को दुरुपयोग कर रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश को कांग्रेस मुक्त होने की बात कहते हैं और इसी के लिए उनके इशारे पर कांग्रेस के नेताओं को परेशान किया जा रहा है। उधर भाजपा नेता डा. साबित पात्रा ने कहा कि यह यह नकली गांधी का नकली सत्याग्रह है, जिसका कांग्रेस को कोई फायदा नहीं होने वाला है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button