ट्रेंडिंगन्यूज़

संदिग्ध कार सवारों को टोका तो गोली मारकर कर दी पेट्रोल पंप के मैनेजर की हत्या

बरेली: थाना मीरगंज क्षेत्र के गांव कुल्छा खुर्द में नेशनल हाईवे स्थित अमर पेट्रोल पंप के मैनेजर सुनील चन्द्रा की कार सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पेट्रोल पंप के मैनेजर का कसूर केवल इतना था कि पैट्रोल पंप पर तेल लेकर आये ट्रकों के पास संदिग्ध अवस्था में खड़े कार सवार लोगों को टोक दिया था। इस बात से कार सवार युवक इतने खफा हुए कि उन्होंने सुनील को गोली मार दी और मौके से हुए फरार हो गये। पुलिस सीसीटीवी कैमरों के मदद से आरोपितों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

पेट्रोल पंप के मैनेजर की गोली मारकर हत्या की घटना बृहस्पतिवार को करीब सुबह चार बजे हुई। मीरगंज क्षेत्र के गांव कुल्छा खुर्द में नेशनल हाईवे स्थित अमर पेट्रोल पंप के मैनेजर सुनील चन्द्रा ने संदिग्ध अवस्था में जब सफेद रंग की कार में बैठे युवकों को देखा। वे पैट्रोल पंप पर खड़े ट्रकों के पास खड़े थे। युवकों के गतिविधि संदिग्ध लगने पर सुनील न उन्हें वहां ठहरने का कारण पूछा और वहां से जाने के कहा। इस पर कार सवारों ने सुनील चन्द्रा को गोली मार दी और बिना नंबर वाली अपनी कार को लेकर भाग गये।

ये भी पढ़ें- हंगामेबाज निलंबित सांसदों का संसद भवन परिसर में धरना, अडियल रवैया जारी, कहा- नहीं मांगेंगे माफी

गोली की आवाज सुनकर पैट्रोल पंप के अन्य कर्मचारी उधर दौड़े और उन्होने घटना की सूचना पुलिस को दी। सुनील को बरेली के अस्पताल में ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। मृतक सुनील चन्द्रा रामपुर जनपद के मिलक तहसील के गांव नवदिया के रहने वाले थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर हत्यारों का तलाश शुरु कर दी।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button