अंदर की बातट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

किंग ख़ान ने क्यों किये इस मूवी से हाथ खड़ें? क्या उन्हें भी है बॉयकॉट होने का डर?

Entertainment News : आए दिन बालीवुड की हस्तियों को लेकर बड़ी ख़बरें देखने को मिलती हैं, जो दर्शकों को कभी खुश तो कभी उदास कर देती हैं । ऐसी ही बालीवुड़ के डान को लेकर ख़बर आई जिसने उनके फैंस को काफी उदास कर दिया है । दरअसल, ख़बर ये है कि बालीवुड हंगामा ने ये दावा किया है कि किंग ख़ान ने डॉन 3 की फ्रेंचाइज़ी करने से इनकार कर दिया है । कहा जा रहा है कि उन्हें इसकी स्क्रिपट समझ नहीं आई जिसके वजह से उन्होनें अभी के लिए इसे टाल दिया है ।
दरअसल अब SRK अपनी फिल्म ज़ीरो के फ्लोप होने के बाद फिल्मों का चयन बहुत सोच समझकर कर रहे हैं । साथ ही ई टाइम्स की रिर्पोट का कहना है कि डॉन 3 के निर्माताओं ने इस बात से साफ इनकार करते हुए बताया है कि शाहरुख ख़ान ने अभी इसको लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है ।

डॉन 3 पर बिग बी का हिंट

Amitabh Bachchan

कुछ समय पहले बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपना और शाहरुख खान का एक फोटो शेयर किया था । इस फोटो में बिग बी साल 1978 में आई अपनी फिल्म डॉन के पोस्टर पर सिग्नेंचर करते दिख रहे थे ,जिसके कैप्शन में अमिताभ बच्चन ने लिखा था कि “डॉन का कारवां हमेशा आगे चलता रहेगा” । इसके बाद लोगों ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि डॉन 3 मूवी देखने को मिलेगी । कहा ये भी जा रहा है कि अगर डॉन 3 (Don 3) बनती है तो उसमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अमिताभ बच्चन दोनों शामिल हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें : इराक में दो गुटों में झड़प, 20 लोगों की मौत, 300 से ज्यादा घायल, सेना ने देशव्यापी कर्फ्यू लगाया

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button