ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

क्या टीवी की ‘इमली’ Bigg Boss 16 में दिखा पाएंगी अपना कमाल? Sumbul Touqeer शो में कर पाएंगी सर्वाइव

नई दिल्ली: आगामी 1 अक्टूबर से कलर्स टीवी पर Bigg Boss 16 का आगाज होने जा रहा है. इस रियलिटी शो में कई कंटेस्टेंट के नाम कन्फर्म हो चुके हैं. निम्रत कौर अहलूवालिया के बाद अब इस शो में एक और बहू की एंट्री हो गई है. आप सबकी चहेती इमली यानी सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer) का नाम भी कन्फर्म लिस्ट में शामिल हो गया है. मेकर्स ने सुंबुल का एक धमाकेदार प्रोमो जारी किया है, जिसमें वो बिग बॉस से पंगा लेते हुए दिख रही हैं.

Sumbul Touqeer हुई कंफर्म कंटेस्टेंट

इस शानदार प्रोमो में सुंबुल इमली (Sumbul Touqeer) का बूटा गाना गा रही हैं. इसके बाद बिग बॉस की आवाज आती है और जवाब देते हैं कि इमली खट्टी कड़वा बेर. इसके बाद एक्ट्रेस कहती है कि इस सीजन के हम दो शेर, लेकिन फिर बिग बॉस उन्हें करेक्ट करते हुए कहते हैं कि गलत, तुम शेर तो हम सवा शेर.

ये भी पढ़ें- AR Rahman On Song Remake: बिना नाम लिए इस सिंगर पर AR Rahman ने कसा तंज, कही ये बड़ी बात

कौन है Sumbul Touqeer Khan?

सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer) के बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट करियर की शुरुआत की थी. सीरियल चंद्रगुप्त मौर्य से उन्होंने डेब्यू किया था. वो आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 में भी नजर आ चुकी हैं. वो DID लिटिल मास्टर्स 2015 में पार्टिसिपेट भी कर चुकी हैं. लेकिन स्टार प्लस के रियलिटी शो इमली से उन्हें घर-घर में पहचान मिली. इस सीरियल में सुंबुल (Sumbul Touqeer) और फहमान खान की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते थे. फहमान के भी बिग बॉस में आने की चर्चा था, लेकिन अब शो में नहीं आने की खबर है. आपको बता दें कि सुंबुल की उम्र 19 साल है.

आपको बता दें कि अब तक ‘बिग बॉस’ के 3 कंटेस्टेंट की झलक दिखाई जा चुकी है. तीनों ही कंटेस्टेंट के चेहरे नहीं दिखाई दे रहे थे, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने सभी को पहचानने का दावा किया है. जिसके मुताबिक गौतम विज, चांदनी शर्मा और निम्रत कौर शो का हिस्सा बन गए हैं, वहीं, अब सुंबुल शो की चौथी कंटेस्टेंट हैं.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button