ट्रेंडिंगन्यूज़

सीने पर योगी आदित्यनाथ का टैटू बनवाने वाला यामीन सिद्दीकी शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार

एटा: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का टैटू अपने सीने पर बनवाने के बाद चर्चा में यामीन सिद्दीकी को दो लोगों द्वारा धमकी उसे धमकी देने के मामले के उसके भी दोषी पाये जाने पर शांति भंग करने आरोप में गिरफ्तार किया गया है। न्यायालय के आदेश पर उसे जेल भेज दिया गया है। यामीन सिद्दीकी ने मुख्यमंत्री सहित तमाम आला अफसरों को टैग कर ट्वीट कर दिया कि पुलिस की जांच में उस पर लगाये गये आरोप सही नहीं पाए गए, जबकि सारे मामले में उसकी भी संदिग्ध भूमिका मिलने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया।

थाना अलीगंज के सराय अगस्त नए गांव में रहने वाला यामीन सिद्दीकी कुछ समय पहले अपने सीने पर सीएम योगी का टैटू बनवा कर सुर्खियों में आया था। इसके बाद उसने भाजपा की सदस्यता भी ग्रहण की थी। हालांकि वह पहले समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता था।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस को गोवा में बड़ा झटका, नेता प्रतिपक्ष मायकल लोबो को पद से हटाया, 8 कांग्रेस विधायक होंगे भाजपाई!

थाना प्रभारी सुनील कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि खुद को योगी का प्रशंसक बताने वाला यामीन सिद्दीकी बवाली किस्म का युवक है। जो लोगो को धमकी देने के मामले की जांच में वह भी दोषी पाया गया। इस पर शांति भंग के आरोप में उसे एसडीएम न्यायालय जेल भेज दिया गया। जेल जाते समय यामीन योगी जिंदाबाद के नारे लगाये और दो बच्चों का कानून बनाने की मांग की। उसने कहा कि वह मुख्यमंत्री से मिलकर उसे गिरफ्तार करने संबंधी मामले की शिकायत करेगा।

अलीगंज डिप्टी एसपी राजकुमार सिंह ने बताया कि यामीन सिद्दीकी की क्षेत्र में काफी शिकायतें हैं। वह आए दिन विवादों में रहता है। आज उसके द्वारा दी गई शिकायत जांच में जुटायी गयी जानकारी के बाद उस पर कार्रवाई भी की गई है। यासीन खुद को भाजपा कार्यकर्ता बताता है, जबकि कुछ साल पहले उसने अपनी फेसबुक आईडी से सपा का प्रचार किया था और अखिलेश यादव और सपा के चुनाव चिन्ह साइकिल का पोस्टर पोस्ट किया था।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button