SliderSocial Mediaक्राइमट्रेंडिंगन्यूज़

Viral Robbery : चोर की अनोखी हरकत, चोरी नहीं मिली तो छोड़ गए 20 रुपये

Unique act of thief, when stolen was not found then he left 20 rupees

तेलंगाना से चोरी की ऐसी घटना सामने आई है जिसे आप देखकर हैरान रह जाएंगे। तेलंगाना में हुई इस चोरी ने सबको चौंका दिया। एक चोर एक घर में चोरी करने के लिए घुसा, लेकिन जब उसे वहां कुछ नहीं मिला, तो उसने कुछ ऐसा किया जिससे सब हैरान हो गए। यह पूरी घटना घर के CCTV में रिकॉर्ड हो गई, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

अनोखी चोरी की घटना

तेलंगाना के रंगारेड्डी जिले में एक अनोखी चोरी की घटना सामने आई है जिसने सभी को हैरान कर दिया है। महेश्वरम क्षेत्र में स्थित एक घर में यह वारदात हुई। जब एक चोर चोरी करने के इरादे से घर में घुसा, तो उसे कुछ ऐसा अनुभव हुआ जिसकी उसने कभी उम्मीद नहीं की थी।

चोर की निराशा

चोर ने घर का एक-एक कोना छान मारा, लेकिन उसे वहां एक फूटी कौड़ी तक नहीं मिली। उसने अलमारियां, दराज, और अन्य सभी संभावित जगहों को खंगाला, पर उसे कुछ भी कीमती हाथ नहीं लगा। चोर की उम्मीदें टूट गईं और वह बेहद निराश हो गया।

चोर की अनोखी प्रतिक्रिया

निराशा और गुस्से में, चोर ने एक अनोखी प्रतिक्रिया दी। उसने अपनी जेब से 20 रुपये निकालकर घर की टेबल पर रख दिए। यह मानो वह घर के मालिकों को यह संदेश देना चाह रहा था कि उनके पास इतना भी नहीं है कि उसे कुछ मिल सके। यह घटना घर के मालिकों के लिए उतनी ही चौंकाने वाली थी जितनी कि चोर के लिए निराशाजनक।

चोर का फ्रीज से पानी की बोतल ले जाना

घर से निकलने से पहले, चोर ने फ्रीज से एक पानी की बोतल निकाली और उसे अपने साथ ले गया। यह कदम शायद उसकी निराशा और गुस्से को ठंडा करने का एक तरीका था।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में चोर को घर के हर कोने को खंगालते हुए देखा जा सकता है, लेकिन जब उसे कुछ नहीं मिलता तो वह फ्रिज से पानी की बोतल निकालता है और कैमरे की तरफ इशारे करता है। फिर, वह अपने पर्स से 20 रुपये का नोट निकालकर टेबल पर रख देता है और घर से चला जाता है। इस वीडियो को ट्विटर पर @umasudhir नामक अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे करीब 1 लाख लोग देख चुके हैं और कई यूजर्स ने चोर की मजेदार हरकतों पर कमेंट किया है।

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button