Sliderउत्तर प्रदेशक्राइमट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

UP Crime: छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म में हुआ बड़ा खुलासा, जाने क्या है

UP Crime: Big revelation in gang rape of student, know what it is

UP Crime: आजकल लगातार रेप मर्डर केस काफी सामने आ रहे हैं। कोलकाता में जो घटना घटी उसके बाद देश के कौने कौने से ऐसी घटनाएं सामने आ रही है जिसके बाद पूरा देश में डर के माहौल बना हुआ है। इस बीच उत्तर प्रदेश के बागपत से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुनकर आपको जोरदार झटका लगेगा।

दरअसल बागपत की कॉलोनी में रहने वाली आठवीं क्लास की छात्रा के साथ दूसरे समुदाय की युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। छात्रा ने बताया कि उस पर धर्म परिवर्तन और नमाज पढ़ने के लिए दबाव बनाया जा रहा था जिसे लेकर पीड़िता ने बताया कि रिजवान नाम की एक युवक से वह फोन पर बातचीत शुरू हुई थी, जिसके बाद वह लड़का वीडियो कॉल पर हिसाब बांधना और नमाज पढ़ने भी सिखाया। छात्रा ने यह भी आरोप लगाया कि युवक उसको और उसके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दे रहा था। इसके बाद छात्रा के परिजनों ने पुलिस पर आरोपी का बचाव करने का भी आरोप लगाया है। दरअसल यह मामला जिस कॉलोनी में हुआ है उसके बाद वहां पर दोनों पक्षों के बीच तनाव का माहौल बना हुआ है जिसे लेकर पुलिस शांति बनाए रखने की अपील कर रही है।

पूरा मामला बागवत का ही है ,जहां आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा शनिवार शाम को लापता हो गई। जब युवती की जांच शुरु हुई तो वह रिजवान के साथ आपत्तियां हालत में मिली। इसके बाद लड़की के परिजनों ने आरोप लगाया कि युवक मासूम के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म करने की कोशिश कर रहा था।

इसके अलावा पुलिस पर भी आरोपी को बचाने का आरोप लग रहा है। इसके बाद छात्रा के परिजन और हिंदू संगठन के लोगों ने हंगामा करते हुए कार्रवाई की मांग कर रहे हैं, जुसके बाद सीओ हरीश ने लोगों को आश्वासन दिया की जांच की जाएगी वहीं आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button