उत्तर प्रदेश

UP Ghaziabad News: आईसीएसआई की गाजियाबाद चैप्टर ने किया स्वतंत्रता दिवस पर सेमिनार आयोजित

UP Ghaziabad News: Ghaziabad chapter of ICSI organized a seminar on Independence Day

UP Ghaziabad News: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जहा बड़े पैमाने पर देश भक्ति प्रोग्राम आयोजित हो रहे है इसी क्रम में आईसीएसआई के द्वारा भारतीय न्याय संहिता, भारतीय नागरिक सुरक्षा संहिता, भारतीय साक्ष्य अधिनियम के लिए लोगो को जागरूक और उसके द्वारा किए जा रहे कार्य के लिए आईटीएस कॉलेज मोहन नगर में सेमिनार का आयोजन किया गया जिसमे मुख्य अतिथि के तौर पर आईसीएसआई के प्रेसिडेंट नारशिंबा, सेंट्रल काउंसिल मेंबर सुरेश पांडे, साक्षर दुग्गल अधिवक्ता हाई कोर्ट दिल्ली, वाइस चेयरमैन आईटीएस कॉलेज अर्पित चड्ढा ने अपने सुझाव और नई युवा पीढ़ी को बढ़ते हुए भारत में बच्चो को नई ऊर्जा प्रदान की.

आपको बता दें गाजियाबाद चैप्टर ने आईटीएस कॉलेज मोहन नगर में नई कानूनी रूपरेखा विषय पर एक सेमिनार का आयोजन किया. जिसमें आईसीएसआई के अध्यक्ष सीएस बी. नरसिम्हन की उपस्थिति में स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या मनाई गई। साथ ही, इस दौरान संक्रमणकालीन कानूनों और उनके निहितार्थों पर विचार-विमर्श किया गया।

बता दें प्रेस कॉन्फ्रेंस में अध्यक्ष महोदय ने आईसीएसआई पाठ्यक्रम में हाल के विकास के बारे में बताया और इसके सदस्यों के लिए दायरे पर प्रकाश डाला। सीसीएम सुरेश पांडे जी ने छात्रों के लिए प्रेरक उद्धरण के साथ शुरुआत की और कंपनी सचिवों के फोकस क्षेत्रों पर चर्चा की।


प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएस शिवम शर्मा ने बताया कि ये नए कानून आईसीएसआई के स्टूडेंट्स को कैसे फायदा देंगे. गाजियाबाद चैप्टर प्रबंधन समिति के सदस्य- सीएस शशांक टंडन उपाध्यक्ष, सीएस विशाल गुप्ता सचिव, सीएस अर्चना बंसल, सीएस मयंक भारद्वाज, सीएस आरती शर्मा भी वहां मौजूद थे। सेमिनार के बाद छात्रों के साथ स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या मनाई गई।

इस कार्यक्रम में सारेगामा लिटिल चैंप्स की गाजियाबाद कि सनसनी बनी आरोही सोनी ने देशभक्ति गीत गाकर सबको मंत्र मुक्त कर दिया.

Praveen Mishra

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button