SliderSocial Mediaचटपटीट्रेंडिंगमनोरंजन

Social Media : ट्रेन में भोजपुरी गाने पर ठुमके लगाने वाली युवती का वीडियो हो रहा है वायरल

Video of girl dancing to Bhojpuri song in train is going viral

सोशल मीडिया पर एक रील ने जबरदस्त हलचल मचा दी है, जिसमें एक युवती ट्रेन के भीतर भोजपुरी गाने पर ठुमके लगाते हुए नजर आ रही है। यह वीडियो अब तक एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसके वायरल होने के बाद यूजर्स की प्रतिक्रियाएँ भी सामने आ रही हैं।

वीडियो की घटनाएँ


वीडियो में एक लोकप्रिय इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर (Instagram Influencer) को देखा जा सकता है, जो एक ट्रेन के अंदर यात्रियों से भरी हुई कोच में भोजपुरी गाने पर डांस कर रही है। इन्फ्लुएंसर(Influencer) के डांस मूव्स और उत्साह ने इस वीडियो को खास बना दिया है। ट्रेन के अंदर ही लोगों के बीच यह प्रदर्शन उनको हैरान कर देता है।

कौन है ट्रेन में ठुमके लगाने वाली युवती?


यात्रियों से भरी हुई ट्रेन में ठुमके लगाने वाली युवती का नाम सहेली रुद्रा जो अपने आप को एक इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर (Instagram Influencer) बताती है। यह अपने मजेदार और चौंकाने वाले कंटेंट(Content) के लिए जानी जाती हैं। इस वीडियो में इन्फ्लुएंसर(Influencer) ने यात्रियों से भरी ट्रेन के अंदर भोजपुरी गाने की धुन पर ठुमके लगाते हुए दिखाई दे रही हैं।

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए सहेली रुद्रा ने लिखा, “चलो हम भी बना लिए…” इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। वीडियो में सहेली रुद्रा एक शर्ट और रिप्ड जींस पहने हुए दिखाई दे रही हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। एक लाख से अधिक लोगों द्वारा देखा जा चुका इस वीडियो पर यूजर्स की प्रतिक्रियाएँ भी मिल रही हैं। कई लोग वीडियो को मजेदार मानते हुए इसकी सराहना कर रहे हैं, जबकि कुछ ने इसे सार्वजनिक स्थान पर डांस करके लोगों को परेशान करने की बात की है।

आलोचनाएँ और विवाद


कुछ यूजर्स ने सार्वजनिक स्थान पर इस प्रकार के प्रदर्शन को लेकर अपनी आलोचना भी की है। एक यूज़र ने लिखा है कि, ” ट्रेन के अंदर यात्रियों की सुविधा और शांति को ध्यान में रखते हुए इस तरह के प्रदर्शन से असुविधा हो सकती है” । वही दूसरे , लोगों ने इस बात पर सवाल उठाया है कि क्या सार्वजनिक परिवहन के भीतर इस प्रकार की चीज़े करना ठीक हैं।

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button