SliderSocial Mediaन्यूज़हाल ही में

Viral Couple dance: कपल का मर्यादित डांस, ‘तुमसे मिले दिल में उठा दर्द जरा सा’ गाने पर डांस का वीडियो वायरल

Couple's limited dance, video of dance on the song 'Tumse Mile Dil Mein Utha Dard Zara Sa' goes viral

सोशल मीडिया पर एक कपल का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने लाखों लोगों का दिल जीत लिया है। वीडियो में कपल किसी फक्शन में ‘तुमसे मिले दिल में उठा दर्द जरा सा’ गाने पर डांस कर रहा है। उनके डांस को देखकर वहां मौजूद लोगों ने उनकी तारीफों के पुल बांध दिए और उनकी मर्यादित अंदाज में एन्जॉय करने की शैली की सराहना की।

मर्यादित अंदाज में डांस

वीडियो में एक कपल किसी फंक्शन में ‘तुमसे मिले दिल में उठा दर्द जरा सा’ गाने पर डांस कर रहा है। कई लोग दूर खड़े होकर उनके डांस को देख रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि इसे मर्यादा में रहकर एन्जॉय करना कहते हैं। डांस के बाद कई लोगों ने पैसे उड़ाए। कपल के डांस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है और जमकर तारीफ हो रही है।

दर्शकों की प्रतिक्रिया

कपल का डांस देखकर वहां मौजूद लोगों ने जमकर उनकी तारीफ की। दूर खड़े होकर कई लोग उनके डांस को बड़े ध्यान से देख रहे थे और हर एक मूव पर तालियां बजा रहे थे। लोगों का कहना था कि कपल ने दिखा दिया कि कैसे मर्यादा में रहकर भी डांस का पूरा मजा लिया जा सकता है।

सोशल मीडिया पर वायरल

कपल के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और हजारों लोगों ने इसे शेयर किया है। वीडियो पर लोगों के कई सकारात्मक कमेंट्स आ रहे हैं, जिसमें लोग कपल के डांस की तारीफ कर रहे हैं और उनके मर्यादित अंदाज की सराहना कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं। अधिकतर लोगों ने कपल के डांस की तारीफ की है, लेकिन कुछ लोगों का कहना है कि नोट उड़ाना मर्यादा भंग करता है। एक ने लिखा कि मर्यादा, माहौल और सोच पर निर्भर करती है। एक ने कहा कि सोशल मीडिया पर यह पहला वीडियो है जो बेहद क्यूट लग रहा है। एक अन्य ने कहा कि पैसे उड़ाना घटिया काम है और मर्यादा सिखाने की जरूरत है। कई लोगों ने साधारण डांस को देखकर खुशी जताई है।

निष्कर्ष

कपल का यह वीडियो एक प्रेरणा बन गया है कि कैसे मर्यादा में रहकर भी डांस का आनंद लिया जा सकता है। यह वीडियो न केवल डांस के प्रेमियों के लिए, बल्कि सभी लोगों के लिए एक मिसाल है कि कैसे हम अपने पारंपरिक और सांस्कृतिक मूल्यों को बनाए रखते हुए खुशियां मना सकते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो ने साबित कर दिया है कि सच्ची खुशी और आनंद कभी भी सीमाओं में बंधी नहीं होती।

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button