Social Media

Viral News: महिला डॉक्टर ने ऐसी तस्वीर की शेयर, लोगों ने कहा टाईम कैसे मिला

Viral News: Female doctor shared such a picture, people asked how did she find time

Viral News: मां बनना दुनिया की सबसे बड़ी खुशी है। हर लड़की अपने जीवन में एक बार मां जरूर बनना चाहती है और कहते है ना भगवान का दूसरा रूप मां होती है जो अपने बच्चें का ख्याल रखती है लेकिन हर पहलु का दो सीका होता है। एक अच्छा तो दूसरा दर्द से भरा और मां बनना दोनों ही पहलू को दिखाता है। पहला है मां बनने की खुशी तो दुसर है इसकी प्रक्रिया। एक औरत बच्चे को जन्म देते वक्त सबसे ज्यादा दर्द झेलती है तब वह मां बनती है। इस प्रक्रिया में एक और व्यक्ति शामिल और वह है डॉक्टर, डॉक्टर का योगदान इस समय सबसे ज्यादा अहम होता है क्योंकि उस सिचुएशन में बिना डरे और घबराए नॉर्मल या सी-सेक्शन डिलीवरी को करते है। अब आप कहेंगे कि यह उनका जोब है तो बता दे कि उस वक्त हर कोई घबरा जाता है। इसीलिए डॉक्टर को भगवान का जगह दिया गया है अब एक डॉक्टर को लोगों ने काफी बुरा भला कहा है।

हालही में एक गायनोकोलॉजिस्ट ने डिलीवरी के बाद की एक तस्वीर शेयर की है जिसे देखने के बाद बवाल मच गया है। दरअसल बता दें कि @DrZikraaa ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया जिसमें वह दिख रही है कि ऑपरेशन थिएटर वाला गाउन पहने हुए हैं और उनके हाथों में सर्जरी ग्लव्स हैं जो कि खून लगा है। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि ‘बच्चा रोया तो मैं हंसने लगी यह पोस्ट डिलीवरी का सीन है’ इस फोटो को देख कर यहीं लग रहा है कि गायनेकोलॉजिस्ट डिलीवरी कराकर ऑपरेशन थिएटर से बाहर आई हैं।

डॉक्टर जिक्रा ने इस तस्वीर को डॉक्टरों की जिंदगी दिखाले के लिए शेयर की हो लेकिन लोगों को यह खास पसंद नहीं आई है लोग तारीफ के जगह पर डॉक्टरों की आलोचना करना शुरू कर दी है। इसी सिलसिले में एक यूजर ने लिखा कि इस तरह की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करना चाहिए तो दुसरे ने लिखा कि आप खून से सने हाथों की फोटो को सोशल मीडिया पर कैसे शेयर कर सकती है।

वहीं एक यूजर ने लिखा कि यह तो अच्छी बात है लेकिन आप अपने काम पर फोकस करे, सोशल मीडिया पर नहीं। एक और शख्स ने पोस्ट के नीचे अपना राय रखी जिसमें उसने कहा कि मैडम इतने अहम काम के बाद आपको तस्वीर खिंचाने की टाईम कैसे मिल गई। हालांकि इतने आलोचनाओं के बीच, कुछ लोगों ने अच्छे कमेंट्स भी किये।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button