SliderSocial Mediaट्रेंडिंगन्यूज़हाल ही में

Viral Street Dogs Video : आवारा कुत्तों ने किया कुछ ऐसा, देख के कांप जाएगी रूह , देखें Video

Stray dogs did something like this, your soul will tremble after seeing it, watch video

Viral Street Dogs Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर किसी को भी आवारा कुत्तों से डर लगने लगेगा। वीडियो में दिखाया गया है कि कुत्तों के एक झुंड ने अचानक एक महिला पर हमला कर दिया। यह भयावह घटना कैमरे में कैद हो गई और अब यह वीडियो तेजी से इंटरनेट पर फैल रहा है।वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि महिला सड़क पर चल रही थी जब अचानक कई आवारा कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया। हमले के दौरान महिला ने खुद को बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन कुत्तों की संख्या अधिक होने के कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना का वीडियो देखने वालों में डर और चिंता का माहौल है।


कुत्तों ने महिला पर कर दिया हमला

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपकी रूह कांप जाएगी। वीडियो में दिखाया गया है कि अचानक कुछ कुत्ते भौंकते हुए एक महिला के पास आ जाते हैं। महिला उन्हें डराकर भगाती है और वे भाग जाते हैं, लेकिन कुछ देर बाद एक कुत्ता फिर से भौंकते हुए लौट आता है और सारे कुत्ते मिलकर महिला पर हमला कर देते हैं। पूरे वीडियो में महिला डरती हुई और खुद को बचाने की कोशिश करती हुई नजर आती है। इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के पेज से शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है कि, ‘हैदराबाद से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। सुबह की सैर के लिए निकली एक महिला पर करीब 15 स्ट्रीट-डॉग्स ने हमला कर दिया।’


आवारा कुत्तों पर फिर उठा सवाल

इस घटना ने आवारा कुत्तों की बढ़ती समस्या को एक बार फिर से उजागर कर दिया है। लोग नगर निगम और पशु प्रेमियों से मांग कर रहे हैं कि आवारा कुत्तों की संख्या को नियंत्रित करने और इस तरह की घटनाओं से बचने के लिए उचित कदम उठाए जाएं। महिला को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज जारी है। डॉक्टरों ने बताया कि उसकी स्थिति अब स्थिर है और वह खतरे से बाहर है।


सोशल मीडिया पर टिप्पणियां

खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 6 लाख 42 हजार लोग देख चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- अब समय आ गया है कि इन आवारा कुत्तों को डॉग लवर्स को दे दिया जाए ताकि वे इन्हें अपने घर में रखें। दूसरे यूजर ने लिखा- आजकल ऐसे मामले काफी बढ़ रहे हैं। तीसरे यूजर ने लिखा- हेलो डॉग लवर्स, आप इस हमले के बारे में क्या कहेंगे?

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button