Social Media

Viral Video: दीदी का अनोखा स्टाइल हुआ वायरल, Video देख कर लोगों ने लिये मजे

Viral Video: Didi's unique style went viral, people enjoyed watching the video


Viral Video: आजकल लोगों को रील बनाने का एक अलग ही बुखार चढ़ा हुआ है। हर दूसरा आदमी सोशल मीडिया के अलग अलग प्लेटफॉर्म पर वीडियो बनाकर पोस्ट कर रहा है। कुछ लोग तो रील में भी क्रिएटिविटी दिखाने के लिए अलग-अलग तरीका अपनाते नजर आ रहे हैं। कुछ लोग रील के चक्कर में खतरनाक स्टंट करते हैं तो कभी-कभी अजीब हरकत भी करने लगते हैं जिस वजह से वह लोग सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं।


वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की स्मोग बम का इस्तेमाल कर के रील बनाती नजर आ रही है। जिसे देख कर हर कोई उसे देखता ही रह जाते है। मगर कुछ ही देर बाद उस लड़की को अपनी गलती का एहसास हो जाता है। लेकिन अब आप सोच रहे होंगे कैसे, तो उसके लिए आपको पूरा आर्टिकल पढ़ना होगा।


वायरल वीडियो में क्या दिखा?
हर दिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होता रहता है। वहीं इस वीडियो की बात करें तो इसमें नजर आता है कि पार्क में एक लड़की रॉड को पकड़ कर हवा में ऊलटी लटक जाती है उसके बाद एक आदमी लड़की के जूतों के नीचे लगे स्मोग बम को जला देता है। इसके बाद लड़की उस रॉड पर घूम कर अपना वीडियो बनाना शुरु कर देती है और जैसे ही लड़की का राउंड पूरा होता है उसके बाद ही उसके पैरों के नीचे उसे गर्म लगने लगता है। इसके बाद वह तुरंत नीचे उतर जाती है और उसके बाद स्मोग बम को बुझाकर अपने पैरों को बचाने लगती है। लेकिन बम नहीं बुझता है। इसके बाद कुछ और लोग वहां आकर उसे बुझाने की कोशिश करने लगते हैं। इस दौरान लड़की उछल-उछल कर स्मोग बम को बुझाने लगती है। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। जिसे देखकर यह अंदाजा लग सकता है कि उसे कितनी दिक्कत हो रही होगी।

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स पर @Cute_girl__29 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि “दीदी तो उड़ने ही वाली थी लेकिन आग लगने के कारण रोकनी पड़ी”।इस वीडियो को 10 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया था। वहीं वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा कि “ऐसा भी क्या वायरल होना है कि जान पर बन जाए”। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि “रील्स के लिए लोग कुछ भी करते हैं”। वहीं एक यूजर ने लिखा कि दीदी का पार्लर का खर्चा बढ़ा दिया है” ।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button