SliderSocial Mediaट्रेंडिंगन्यूज़

Viral Video: शरारती बच्चों का वायरल वीडियो, कुर्सी में फंसी गर्दन, बच्ची ने दी ‘गला काटने’ की अनोखी सलाह, लोग हुए लोटपोट

Viral video of naughty children, neck stuck in chair, girl gives unique advice to 'cut throat', people laugh

बच्चों की शरारतें हमेशा से ही लोगों को हंसाने और सोचने पर मजबूर कर देती हैं। खासकर जब उनकी मासूमियत और बेपरवाह बातें सामने आती हैं, तो वे हर किसी के चेहरे पर मुस्कान ला देती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो स्कूली बच्चों की शरारत और मासूमियत ने लोगों को खूब हंसाया। इस वीडियो में एक बच्चा अपनी गर्दन कुर्सी में फंसा लेता है, और उसकी साथी बच्ची उस मुश्किल से निकलने का ‘जबरदस्त’ आइडिया देती है।

कैसे शुरू हुआ यह मजेदार वाकया?


यह वाकया तब शुरू होता है जब एक स्कूल में एक बच्चा शरारत करते-करते अपनी गर्दन कुर्सी में फंसा लेता है। जैसे ही यह बात टीचर की नजर में आती है, वह बच्चे से पूछने लगती हैं कि आखिर उसकी गर्दन कुर्सी में कैसे फंस गई। टीचर ने सबसे पहले उस बच्चे का नाम पूछा, जिस पर बच्चा मासूमियत से अपना नाम ‘मयंक’ बताता है। टीचर ने उसकी हालत को देखकर पूछा, “कैसे फंस गई चेयर तुम्हारे गले में?” उसने अपनी गलती को स्वीकारने के लिए ‘ना’ में सिर हिला दिया।

मासूमियत की हद: बच्ची ने दी ‘गला काटने’ की सलाह


वीडियो में जिस पल ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा, वह था जब बच्चे के साथ पढ़ने वाली एक छोटी बच्ची टीचर को एक बेहद मजेदार लेकिन चौंकाने वाली सलाह देती है। जैसे ही टीचर बच्चे की गर्दन को कुर्सी से निकालने की कोशिश में लगी होती हैं, वह बच्ची मासूमियत से कहती है, “गला काट दो इसका।” बच्ची की यह सलाह सुनकर टीचर और आसपास के लोग हंसी नहीं रोक पाए।

बच्ची ने दोबारा अपनी सलाह को दोहराया और टीचर से कहा, “मैं तो कहती हूं कि इसका गला ही काट दो।” इस मासूम लेकिन शरारती सलाह ने वीडियो को और भी ज्यादा मजेदार बना दिया। वीडियो में टीचर ने बच्चे की गर्दन निकालने की कोशिश जारी रखी, लेकिन बच्ची की बार-बार दी जा रही ‘गला काटने’ की सलाह ने लोगों को हंसते-हंसते लोटपोट कर दिया।

सोशल मीडिया पर वीडियो का धमाल


यह वीडियो सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम अकाउंट @theironicalbaba से पोस्ट किया गया है और इसे लाखों लोग देख चुके हैं। वीडियो पर हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं, जिनमें लोग बच्ची की सलाह पर मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “बच्ची ने क्या आइडिया दिया है, गला ही काट दो टीचर।”

कुछ यूजर्स ने यह भी कहा कि बच्ची को उस लड़के की गर्दन से ज्यादा महत्वपूर्ण कुर्सी लग रही थी, इसलिए उसने तुरंत यह ‘गला काटने’ वाला आइडिया दिया। लोगों ने बच्ची की मासूमियत और उसके बेमिसाल सुझाव पर जमकर मजे लिए और इस वीडियो को बार-बार देखने के बाद भी उनकी हंसी नहीं रुक रही।

बच्चों की मासूमियत और शरारतें


बच्चों की मासूमियत और शरारतें ही उन्हें सबसे प्यारा और अनोखा बनाती हैं। वे बिना सोचे-समझे जो भी बोलते हैं, उसमें उनकी मासूमियत झलकती है। इस वीडियो में भी यह साफ नजर आ रहा है कि बच्ची की सलाह किसी नकारात्मकता से नहीं, बल्कि उसकी मासूमियत से भरी थी। उसने केवल अपनी समझ के अनुसार टीचर को ‘समस्या का समाधान’ देने की कोशिश की।

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button