SliderSocial Mediaन्यूज़महाराष्ट्रराज्य-शहर

viral video: मुंबई और बेंगलुरु से चौंकाने वाली Video आई सामने, जाने Video का सच !

Viral Video: Shocking video surfaced from Mumbai and Bengaluru, know the truth of the video!

viral video: आजकल लोगों के अंदर काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है हर छोटी बात पर लोग एक दूसरे से लड़ जा रहे हैं या फिर आजकल लोगों के अंदर काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है हर छोटी बात पर लोग एक दूसरे से लड़ जा रहे हैं या फिर हाथापाई पर उतर जा रहे हैं। और इसका प्रूफ है सोशल मीडिया दरअसल सोशल मीडिया पर कई प्रकार की वीडियो वायरल हो रहे हैं जिससे यही लगता है कि कहीं ना कहीं यह बात सच है।

दरअसल सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्रकार की वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसे देखकर की अनुमान लगाना काफी आसान हो गया है कि अगर किसी के सर पर पैसा का नशा चढ़ जाए तो वह कैसे किसी के साथ बर्ताव करता है दरअसल कुछ ऐसा ही देखने को मिला है मुंबई के घाटकोपर से जहां एक टैक्सी ड्राइवर से गलती से ऑडी कर में हल्की सी टक्कर हो जाती है जिसके बाद ऑडी के मालिक गाड़ी से बाहर निकलकर तब ड्राइवर को करने लगता है हालांकि थप्पड़ मारने से भी जब उसका मन नहीं भरता तो वह क्या ड्राइवर को उठाकर कर पटक देता है। जिससे उसके सिर पर काफी चोट आता है इसके बाद ड्राइवर को जेजे अस्पताल में भर्ती करवाया जाता है। हालांकि पूरा मामला 19 अगस्त की रात की बताई जा रही है लेकिन की वीडियो सोशल मीडिया 10 दिन बाद 28 अगस्त को वायरल हुई जिसके बाद पुलिस इस मामले में दखल दी है।

इसके अलावा एक और वीडियो सामने आई है जो बेंगलुरु की है जिसे देखकर आप भी सोच के की आखिर लोग किस हद तक आ चुके हैं। दरअसल बैंगलोर से एक विचित्र घटना सामने जहां एक सड़क पर चलती कर के सामने एक लड़की जानबूझकर गिरने की नाटक करने लगी वीडियो में सांप दिख रहा है कि कैसे गाड़ी का ड्राइवर गाड़ी एकदम धीरे कर ली है लेकिन वह जानबूझकर गाड़ी के आगे गिर गई और उस पर हमला करने की कोशिश की है।

पता नहीं इस वीडियो को 29 अगस्त के दिन सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया जिसमें यूजर ने लिखा कि अपनी गाड़ी में टैक्स कैंप लगा आप कभी नहीं जानते कि आपके साथ कब क्या हो जाए खासकर जब यह कोई महिला हो।

वीडियो देखकर तो लोग अलग-अलग प्रकार के अटकलें लग रहे कई लोग महिला को मानसिक रूप से बीमार बताए या फिर कई लोगों ने तो भूत-प्रेत के बारे में भी कह दी वहीं ड्राइवर ने कहा कि पैसे लाने के लिए किया जा रहा है वैसे आप बताइए दोनों वीडियो देखने के बाद आपको क्या लगता है हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button