SliderSocial Mediaन्यूज़

viral video: एस्केलेटर पर चढ़ती महिला का वीडियो हुआ वायरल , लोगों ने कहा बाल-बाल बची

viral video: Video of woman climbing escalator went viral, people said she narrowly escaped

viral video: मॉल में घूमना हम सबको अच्छा लगता है और हम सब अपनी फैमिली के साथ जाते रहते हैं। वहां अलग अलग प्रकार की चीजें देखने को मिलती हैं जिसे देखकर लोग खुश भी होते हैं और हैरान भी हो जाते हैं और उसी में कुछ ऐसा कांड कर देते हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो जाता है।वैसे सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां कुछ ना कुछ हर रोज वायरल होते हैं जिसे देखकर लोग भी दंग हो जाते हैं कि आखिर ऐसे कैसे हो सकता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो किसी मॉल का दिख रहा है।

वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक महिला एक्सीलेटर पर चढ़ने से इतनी डर गई कि वह उस पर बैठ गई और उसके बाद जो हुआ वह देखकर आप भी दंग रह जाएंगे। वैसे मॉल में जब भी हम घूमने जाते हैं तो एक तरफ लिफ्ट दिखता है और दूसरी तरफ एक्सीलेटर और इसका भी इस्तेमाल ऊपर चढ़ने के लिए ही किया जाता है लेकिन लोगों को इस पर चढ़ने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। कभी-कभी तो लोग इस पर चढ़ते चढ़ते लड़खा जाते हैं जिस वजह से नीचे भी गिर जाते हैं। तो कई लोग डर से इस सीढ़ी पर चढ़ते ही नहीं है। ऐसे कई प्रकार की वीडियो सोशल मीडिया पर आपको मिल जाएंगे इनमें से यह एक है।

सोशल मीडिया साइट के इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला एक एक्सीलेटर से नीचे उतरने के लिए चढ़ती है लेकिन वह इतना डर जाती है कि उसके ऊपर कूद जाती है और फिर हादसा हो जाता है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम के निक्की ने शेयर किया है और इस वीडियो में वह भी खुद नजर आ रही है जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने मनोरंजन के उद्देश्य से इस प्रकार की वीडियो बनाई है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह लड़की मॉल के दूसरे मंजिल से नीचे उतरने के लिए एस्केलेटर का इस्तेमाल कर रही है लेकिन वह उसे इतना डर जाती है कि उस पर छलांग लगा लेती है और फिर नीचे बैठ जाती है। वह ठीक से भी चलती ही है कि एक छोटी सी बच्ची फिर उसे पलटकर देखने लगती है। हालांकि महिला जैसे ही उतरने की कोशिश करती है वह गिर जाती है।

महिला ने इस वीडियो में चाहे खुद को डरा हुआ दिखाई हो लेकिन असल में ऐसा नहीं है। इनका प्रोफाइल खोल कर देखा तो इससे यहीं लगा कि वह आए दिन ऐसी कई वीडियो मनोरंजन के लिए बनाती रहती है। कभी कर ड्राइवर करती नजर आती है तो कभी डांस‌। हालांकि निक्की का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी वायरल हो रहा है और जब तक यह खबर लिख रही हूं तब तक इस वीडियो में एक करोड़ 72 लाख से भी ज्यादा व्यू आ चुके हैं।

वहीं इस वीडियो को देखकर लोग अलग-अलग प्रकार की कमेंट भी कर रहे हैं। इस वीडियो में एक विदेशी महिला ने भी कमेंट किया और इसमें लिखा कि यह महिला भाग्यशाली है कि उसका कपड़ा सीडीओ के नीचे नहीं फंसा अगर फस जाता तो एक भयानक हादसा हो सकता था।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button