SliderSocial Mediaट्रेंडिंगन्यूज़

Viral Video: शादी के वायरल वीडियो ने मचाई धूम: दूल्हे ने ससुरालियों को इम्प्रेस करने के लिए दिखाया अनोखा टैलेंट

Viral wedding video created a stir: The groom showed his unique talent to impress his in-laws.

शादियों का मौसम हो और सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल न हों, ऐसा कम ही होता है। शादी के वीडियो हमेशा ही लोगों का ध्यान खींचते हैं, चाहे वो दुल्हन की धमाकेदार एंट्री हो या फिर दूल्हे का डांस। इसी कड़ी में हाल ही में एक और मजेदार शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसने लोगों को खूब हंसाया और दूल्हे की हिम्मत की तारीफें करवाईं।

इस वायरल वीडियो में एक दूल्हा अपने ससुरालवालों को इम्प्रेस करने के लिए कुछ ऐसा करता है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दूल्हा अपनी होने वाली बीवी के परिवारवालों के बीच अपने टैलेंट का जलवा बिखेर रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दूल्हा बड़े ही आत्मविश्वास के साथ हनी सिंह का गाना गा रहा है।

दूल्हे के टैलेंट को देखने उमड़ी भीड़

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे दूल्हा अपने ससुराल वालों को इम्प्रेस करने के लिए बड़े ही कूल अंदाज में हनी सिंह का गाना गा रहा है। दूल्हे का यह अंदाज ससुरालियों को इतना पसंद आ रहा है कि वे चारों तरफ से उसे घेर कर सुन रहे हैं। ऐसा लग रहा है मानो दूल्हा कोई कथा सुना रहा हो, और ससुराल के लोग उसकी कथा सुनने के लिए उतावले हों। इस दृश्य में कुछ महिलाएं तो हाथ जोड़कर उसकी गायकी का आनंद ले रही हैं।

कॉन्फिडेंस ने मचाई सनसनी

इस वीडियो का सबसे खास पहलू दूल्हे का आत्मविश्वास है। आमतौर पर ससुराल में दूल्हों को थोड़ी झिझक होती है, लेकिन इस दूल्हे ने बेझिझक होकर हनी सिंह के स्टाइल में रैप किया। उसका यह कॉन्फिडेंस देखकर कोई भी शरम से लाल हो सकता है। शादी के इस वीडियो में दूल्हे का कूल अंदाज और ससुरालियों के साथ उसकी बेझिझक बातचीत ने सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही बटोरी है।

वीडियो ने बटोरा खूब प्यार

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया, लोगों ने इसे जमकर प्यार दिया। इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर @br_33_memes नाम से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 19 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 86 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक भी किया है। वीडियो पर लोगों ने मजेदार कमेंट्स भी किए हैं।

सोशल मीडिया पर वीडियो की धूम

इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। लोग दूल्हे के इस अनोखे अंदाज को देखकर हंसते-हंसते लोटपोट हो रहे हैं।एक यूजर ने कमेंट किया, “ये तो रानू मंडल का बेटा, वायु मंडल है!” वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, “अबे गा तू रहा है, शर्म मुझे आ रही है!” एक और कमेंट में कहा गया, “लाल साड़ी वाली चाची दोनों हाथ जोड़कर ऐसे बैठी हैं जैसे कोई सत्यनारायण की कथा चल रही हो।” एक यूजर ने तो हंसी में कहा, “मैं पूरी पुरुष समाज की ओर से आप सभी से माफी मांगता हूं।”

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button