उत्तर प्रदेशन्यूज़राज्य-शहर

Latest News Lalitpur UP: कई वार्डो में बनी पानी की किल्लत, पार्षद संग मुहल्ले वासियों ने किया धरना प्रदर्शन

Water shortage in many wards, residents of the locality protested along with the councilor.

Latest News Lalitpur UP: भले ही उत्तर प्रदेश की योगी सरकार बुंदेलखंड के विकास की बात कर रही है मगर जनपद ललितपुर नगर आज भी पानी की किल्लत से जूझ रहा है। नगर पालिका परिषद ललितपुर के आज भी कई वार्ड ऐसे हैं जहाँ पानी के लिए हाहाकार मचा हुआ है और लोग पानी के लिए परेशान हैं।

ललितपुर नगर पालिका परिषद के कई वार्डो में आज भी पानी की किल्लत बनी हुई है जिसको लेकर वार्ड नंबर 17 के पार्षद कुंदन पाल ने मोहल्ले वासियों के साथ जिलाधिकारी कार्यालय परिसर में नारेबाजी करते हुए धरना प्रदर्शन किया। उसके बाद जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर पानी की व्यवस्था सुचारू करने की मांग की। वार्ड की महिलाएं अपने साथ खाली मटके लेकर आई और कलेक्ट्रेट के बाहर फोड़कर अपना विरोध प्रदर्शन भी किया।

वही वार्ड नंबर 17 के पार्षद कुंदन पाल ने बताया कि वार्ड में पानी की कमी के चलते लोग काफी नाराज है। इस भीषण गर्मी में लोगों को गर्मी से निजात पाने के लिए पानी की अत्यधिक आवश्यकता होती है मगर नगर पालिका के कई वार्ड में आज भी पानी की किल्लत बनी हुई है, किसके चलते नगर में पानी को लेकर लोगों में रोष व्याप्त है। अब देखने वाली बात यह होगी कि आखिर नगर पालिका परिषद या जिलाधिकारी वार्डों में पानी के लिए कब तक और क्या व्यवस्था करवाते हैं।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button