ट्रेंडिंग

Political News Updates: AAP ने किया निलंबित तो पूर्व विधायक ने थामा बीजेपी का दामन।

When AAP suspended him, the former MLA joined BJP.

Political News Updates: AAP के पूर्व विधायक नितिन त्यागी (Nitin tyagi) अपने समर्थकों के साथ दिल्ली में BJP में शामिल हो गए। पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण AAP ने उन्हें निलंबित कर दिया था। उनके साथ उनके कई प्रशंसक भी BJP में शामिल हो गए।

आम आदमी पार्टी के पूर्व विधायक नितिन त्यागी (nitin tyagi) अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गए। पूर्वी दिल्ली के सांसद हर्ष मल्होत्रा, भारत सरकार में परिवहन राज्य मंत्री और दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा की मौजूदगी में लक्ष्मी नगर के पूर्व विधायक त्यागी रविवार को पार्टी में शामिल हुए। आम आदमी पार्टी ने हाल ही में नितिन त्यागी को पार्टी विरोधी गतिविधियों में कथित रूप से शामिल होने के बाद पार्टी से निलंबित कर दिया था।

दिल्ली BJP चीफ ने क्या कहा?

वीरेंद्र सचदेवा ने भाजपा के साथी सदस्य के रूप में सभी का अभिवादन किया और बताया कि चुनावों के दौरान लोगों ने देखा कि दिल्ली में कांग्रेस (congress ) और आम आदमी पार्टी (AAP) एक दूसरे के साथ मिल रहे थे, लेकिन पंजाब (Punjab ) में दोनों एक दूसरे से लड़ रहे थे। चुनावों के बाद दिल्ली (delhi) में उनकी साझेदारी टूट गई। दिल्ली की जनता समझ चुकी है कि आम आदमी पार्टी का असली चरित्र क्या है। इसलिए अब देश में सिर्फ देशप्रेम की भावना की सरकार ही चलेगी। हर्ष मल्होत्रा ने सभी को विश्वास दिलाते हुए कहा कि हमारे परिवार में हमेशा आपको अपनापन लगेगा। BJP, जो विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है, उसका देश और समाज की सेवा ही लक्ष्य रहा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के अंदर अब आम आदमी पार्टी की चरित्र जगजाहिर है।

NITIN TYAGI के साथ ये नेता भी हुए BJP में शामिल

पूर्वी दिल्ली लोकसभा से विनीत चौधरी, मनीष वत्स, डॉ. वीएन गौर, अवनीश त्यागी, सिद्धार्थ तोमर, हेमंत पालीवाल, रजनीश शर्मा, राहुल चौधरी और नौनील शर्मा समेत नितिन त्यागी के कई समर्थक भाजपा में शामिल हुए। इस खास मौके पर आम आदमी पार्टी की ओर से बोलते हुए नितिन त्यागी ने कहा कि पार्टी के भीतर सच बोलना भी अब पार्टी विरोधी गतिविधि बन गई है। उन्होंने कहा कि अन्ना हजारे का आंदोलन समाज के कल्याण के लिए था लेकिन अब अरविंद केजरीवाल का अभी का आंदोलन निजी स्वार्थ के लिए है। निर्भया कांड के खिलाफ खड़ी हुई पार्टी जब अपनी ही एक सांसद के साथ दुर्व्यवहार करने लगे तो उसके खिलाफ आवाज उठाने पर मुझे सस्पेंड कर दिया गया।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button