Sliderट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराजनीतिराज्य-शहरहरियाणा

Haryana Assembly Election 2024: टिकट कटा तो सीएम नायब सैनी से नहीं मिलाया हाथ, नजरअंदाज कर बढ़े आगे

When ticket was cut, he did not shake hands with CM Naib Saini, ignored him and moved ahead

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा की पहली सूची जारी होने के बाद कई सीटों पर बगावत देखने को मिल रही है। हालात ये हैं कि अब सीट दर सीट असंतोष देखने को मिल रहा है। 2019 तक खट्टर सरकार में मंत्री रहे कर्ण देव कंबोज भी अपना टिकट खो चुके हैं और अब असंतुष्ट हैं। उनकी नाराजगी दूर करने के लिए सीएम नायब सैनी खुद उनसे मिलने पहुंचे, लेकिन यहां उन्हें शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। पूर्व राज्य मंत्री कर्ण देव कंबोज यमुनानगर के रादौर और करनाल के इंद्री से टिकट की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन पार्टी ने दोनों सीटों पर उनकी अनदेखी की। इसका वीडियो भी अब सामने आ गया है और वायरल होने लगा है।

इसके तुरंत बाद पूर्व राज्य मंत्री कर्ण देव कांबोज ने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया। जैसे ही यह खबर पार्टी तक पहुंची, उन्हें मनाने के प्रयास तेज हो गए। मुख्यमंत्री नायब सैनी खुद उनके गांव मंधार पहुंचे। जब मुख्यमंत्री नायब सैनी ने हाथ मिलाने के लिए कर्ण देव कांबोज की तरफ हाथ बढ़ाया तो उन्होंने अपना हाथ पीछे खींच लिया और मुख्यमंत्री की बात को अनसुना कर दिया। वे हाथ जोड़कर आगे बढ़ गए और उनके बगल वाली सीट पर बैठ गए। इससे पता चलता है कि टिकट न मिलने से पूर्व राज्य मंत्री कितने आहत हैं। टिकट न मिलने से उनके कार्यकर्ता भी काफी नाराज हैं और उन्होंने मुख्यमंत्री के सामने अपनी नाराजगी भी जाहिर की है।

2019 में हारे

वर्ष 2019 में कर्ण देव कांबोज ने रादौर विधानसभा से चुनाव लड़ा था, लेकिन वे हार गए और उन्होंने पूर्व विधायक श्याम सिंह राणा पर भितरघात का आरोप लगाया और हार के लिए उन्हें ही जिम्मेदार ठहराया। अब पूर्व विधायक श्याम सिंह राणा को भाजपा ने रादौर से टिकट दिया है और वे इससे काफी नाराज नजर आ रहे हैं। अभी पार्टी उन्हें मनाने की कोशिश कर रही है, लेकिन उन्होंने शुक्रवार सुबह 9 बजे रादौर की कांबोज धर्मशाला में कार्यकर्ताओं की अहम बैठक बुलाई है।

Pooja Bharti

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button