चुनावन्यूज़राजनीतिराज्य-शहरहरियाणा

Haryana Election 2024: कौन हैं रमित खट्टर? जिसने सुबह थामा कांग्रेस का हाथ, शाम को हुए BJP मे शामिल

Who is Ramit Khattar? The one who joined Congress in the morning, joined BJP in the evening

Haryana Election 2024: हरियाणा यूथ कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि मनोहर लाल खट्टर के भतीजे रमित खट्टर आज कांग्रेस के सदस्य बन गए। कांग्रेस पार्टी ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।

हरियाणा विधानसभा चुनाव में राजनीति का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। राजनीतिक दलों में नेतृत्व परिवर्तन का दौर अभी भी जारी है।। इस बीच हरियाणा के पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर के भतीजे ने कांग्रेस ज्वाइन करके सबको चौंका दिया। गुरुवार सुबह उन्हें कांग्रेस का दामन थाम लिया। लेकिन शाम होते होते वो उसी कांग्रेस के खिलाफ आरोप लगाने लगे। दरअसल देर शाम को रमित खट्टर फिर से बीजेपी प्रत्याशी के साथ रोहतक में नजर आए। जब उनसे कांग्रेस ज्वाइन करने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो तो सिर्फ चाय पीने गए थे।

फिर पूरे मामले पर दी सफाई


रमिट खट्टर ने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा कि वो सिर्फ विधायक भारत भूषण बत्रा से मुलाकात करने गए थे। इस दौरान उन्होंने पटका पहना दिया और फिर उनके फोटो खींच लिए। रमित ने कहा कि वह इस मसले पर ज्यादा टिप्पणी नहीं करना चाहते हैं। वह मनीष ग्रोवर के साथ खड़े हैं और उन्हीं का समर्थन कर रहे हैं। वहीं रोहतक से भाजपा प्रत्याशी मनीष ग्रोवर ने कहा कि रमित हमारे परिवार के सदस्य और बेटे हैं। वह संगठन से जुड़े हुए कार्यकर्ता हैं और वह हमारे साथ खड़े है।

कौन हैं रमित खट्टर


रमित खट्टर हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के भाई के जगदीश के बेटे हैं। वो मनोहर लाल खट्टर के भतीजे लगते हैं। उन्होंने गुरुवार को शामिल होने का ऐलान किया था। हरियाणा यूथ कांग्रेस ने सोशल मीडिया के जरिये उनकी तस्वीरें भी शेयर की थी। उनके कांग्रेस में जाने से बड़ी हलचल हुई और लेकिन बाद में रमित बीजेपी नेता मनीष ग्रोवर के साथ नजर आए।

‘कांग्रेस की पटका राजनीति फिर उजागर’ मनीष ग्रोवर ने फेसबुक पर रमित खट्टर का एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि उनके भतीजे पूर्व केंद्रीय मंत्री और मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी के कांग्रेस में शामिल होने की खबर पूरी तरह से झूठ है। उन्होंने खुद को भाजपा का सिपाही और पार्टी का मूल निवासी बताया। वे रोहतक से भाजपा उम्मीदवार मनीष कुमार ग्रोवर के लिए दिन-रात प्रचार कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर जो कुछ भी कहा जा रहा है, वह पूरी तरह से झूठ है। यह किसी भी तरह से झूठ है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button