ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

कश्मीरी पंडित की हत्या के बाद अब आंतकियों ने SPO को घर में घुस कर मारी गोली

पुलगामा: आतंकवादी संगठनों पर नस्तावूद करने के लिए पुलिस बलों द्वारा की जा रही कड़ी कार्रवाई से आतंकवादी बुरी तरह बौखला गये हैं, जिससे कश्मीरी पंडितों और स्थानीय निर्दोष लोगों को निशाना बनाना शुरु कर दिया है। आतंकवादियों ने शुक्रवार को एक विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) को गोली मार दी, जबकि कल बडगाम में तहसील कार्यालय में घुसकर एक कश्मीरी पंडित कर्मचारी राहुल भट्ट की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

इन दोनों घटनाओं के बाद स्थानीय लोगों में आतंकवादियों को लेकर भारी गुस्सा है। कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या के खिलाफ लोगों ने विरोध प्रदर्शन करके अपने गुस्से को इज्हार किया। राहुल की शव यात्रा में भारी भीड़ उमड़ी और अंतिम संस्कार में भी भाग लिया। जनाक्रोश को देखते हुए एडीजीपी मुकेश सिंह और डिवीजनल कमिश्नर रमेश कुमार भी शामिल हुए थे। यह देखकर आतंकवादियों में खलबली मची थी।

कश्मीरी पंडित की हत्या के बाद अब आंतकियों ने SPO को घर में घुस कर मारी गोली

और पढ़ें- Delhi Electricity: फ्री बिजली के नियमों में केजरीवाल सरकार ने किया बदलाव, अब ये होगी नई व्यवस्था

जनता में अपना खौफ़ कायम करने के लिए ही आतंकवादियों ने आज निहत्थे पुलिस कर्मचारी रियाज अहमद जावेद को गोली मार दी, उन्हें गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दो दिन से लगातार हो रही ऐसी घटनाओं को देखते हुए सेना और पुलिस बलों ने सुरक्षा कड़ी करने के साथ ही आतंकवादियों को पकड़ने की कोशिशें तेज कर दी हैं।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button