Sliderट्रेंडिंगदिल्लीन्यूज़पंजाबबड़ी खबर

खालिस्तानी आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस ने पीएम मोदी को दी जान से मारने की धमकी

PM Modi threat: भारत का गणतंत्र दिवस 26 जनवरी को मनाया जाना है और इसकी तैयारी भी जोरों से चल रही है। एक तरफ अयोध्या में मंदिर के उद्घाटन की तैयारी चल रही है तो दूसरी तरफ गणतंत्र दिवस की तैयारी। पूरे देश में इन तैयारियों को लेकर लोगों में भारी उत्साह है। लेकिन इसी बीच खालिस्तानी आतंकी संगठन और उसके मुखिया गुरपतवंत सिंह पन्नू ने देश के प्रधानमंत्री मोदी को जान से मारने की धमकी दी है। जानकारी के मुताबिक पन्नू ने एक वीडियो जारी किया है और उसके जरिये उसने कहा है कि अगर पीएम मोदी गणतंत्र दिवस समारोह में बिना किसी सुरक्षा के पहुँचते हैं तो उन्हें जान से मार दिया जायेगा। देश की सुरक्षा एजेंसियों को मिले इस विडियो के बाद हलचल तेज हो गई है। अभी तो यही जांच का विषय है कि यह वीडियो कहाँ से आया है और उसमें जो बातें कही गई है उसमें कितनी सत्यता है। हालांकि दिल्ली की सुरक्षा को काफी मजबूत करने की बात की जा रही है। इसके साथ ही आतंकी पन्नू के लोगों की गिरफ्तारी की बात भी कही जा रही है।

Also Read: Latest Hindi News PM Modi threat । News Today in Hindi

पन्नू के निशाने पर सिर्फ पीएम मोदी ही नहीं हैं। आतंकी पन्नू ने पंजाब के सीएम भगवंत मान और डीजीपी गौरव यादव को भी जान से मारने की धमकी दी है। आतंकी पन्नू ने कहा है कि वह 26 जनवरी को पीएम मोदी को मारकर आतंकी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या का बदला लेगा खबर मिल रही है कि पन्नू इस समय अपने आतंकी समूह को इकठ्ठा कर रहा है और सभी आतंकियों के साथ बैठक भी कर रहा है। खबर के मुताबिक पन्नू देश के भीतर कोई बड़ा आतंक फैलाने की कोशिश में है और उसके निशाने पर देश के कई बड़े नेता और अधिकारी भी हैं।

Read: Latest Hindi News Today | Today Hindi Samachar

उधर पंजाब में गायक सिद्धू मुसेवाला की हत्या के बाद पंजाब सरकार बड़ी कार्रवाई कर रही है। पंजाब में रह रहे कई आतंकियों के खिलाफ पंजाब सरकार ने बड़ी कार्रवाई की शुरुआत कर रखी है। पंजाब सरकार किसी भी सूरत में गैंगेस्टरों के खिलाफ जीरो टोलेरेंस की नीति पर काम कर रही है। कई आतंकियों को पकड़ा भी गया है। कहा जा रहा है कि कई आतंकियों के पकडे़ जाने के बाद आतंकी पन्नू कुछ ज्यादा ही परेशान है। वह किसी भी कीमत पर पकड़े गए आतंकियों को छुड़ाने में जुटा है।

Read More News: Latest Political News Today in Hindi | Political Samachar in Hindi

लेकिन अब पीएम मोदी को ही चुनौती दे दी है इससे देश की सुरक्षा एजेंसियां अब पन्नू के लोगों को ही ख़त्म करने की तैयारी में है। माना जा रहा है कि जिस तरह से पन्नू खालिस्तानी आतंक को बढ़ावा दे रहा है उससे साफ़ लगता है कि आने वाले समय में वह कुछ सकता है।

Akhilesh Akhil

Political Editor

Show More

Akhilesh Akhil

Political Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button