Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशक्राइमराज्य-शहर

UP Bijnor Latest News: इश्क में पागल सिपाही ने प्रेमीका के परिवार को झूठा फसाने के लिए रचा गोली लगने का खेल

UP Bijnor Latest News: इश्क में पागल आशिक मिजाज एक सिपाही ने अपनी प्रेमीका के परिवार को झूठा फसाने के चक्कर में रच डाली गोली लगने की झूठी कहानी,खाकी वर्दी वाले सिपाही की फरेबी झूठी साजिश पर्दा उठाते हुये,पुलिस के अफसरों ने बेनकाब करते हुये,आरोपी सिपाही सहित उसके तीन दोस्तो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

आज हम आपको आशिक मिज़ाज़ एक सिपाही की करतूत दिखाने जा रहे हैं।लाल टीशर्ट पहने हुये,पुलिस (up police) के हत्थे चढ़ा ये है,यूपी पुलिस का जवान अजीत कुमार जो प्यार में पूरी तरह सिमट चुका है,इसने अपनी प्रेमिका के परिवार को फंसाने के लिये,अपने दोस्तों से खुद अपने पैर में गोली लगवाई,सड़क किनारे पड़ा रहा,पुलिस को जैसे ही किसी घायल व्यक्ति के सड़क पर पड़े होने की सूचना मिली,तत्काल पुलिस मौके पर पहुच गई,और घायल को उवचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया,पुलिस की जांच पड़ताल में पता लगा यह पुलिसकर्मी अजीत कुमार है, और अब कटघर थाना मुरादाबाद में तैनात है।

अब आप को यह भी जानना बेहद जरूरी है कि आरोपी अजीत कुमार सिपाही आखिर कियो मुंह छुपाए बिना वर्दी के घूम रहा था।सिपाही अजीत कुमार पर ऐसा क्या आरोप है,जिसे खुद पुलिस (police ) के अफसरों व सब के सामने शर्मिंदा होना पड़ा।दरअसल अजीत कुमार नाम का सिपाही बिजनौर के धामपुर थाने में कुछ माह पहले तैनात था उसी समय अजीत कुमार सिपाही को धामपुर की रहने वाली एक युवती से बेपनाह मुहब्बत होगई,उस युवती से शादी भी करना चाहता था। उसकी प्रेमिका के घर वाले शादी के लिये राज़ी नहीं थे।अजीत कुमार सिपाही का ट्रांसफर मुरादाबाद कटघर थाना में हो गया था।

मुरादाबाद जाने के बाद भी अजीत कुमार इस मुहब्बत को कम नहीं कर पाया,इस मुहब्बत के चक्कर में अजीत कुमार ने हाथ पर युवती का नाम भी खुदवा रखा है।अजीत कुमार सिपाही को जब प्रेमिका के परिवार वालों से निराशा हाथ लगी तो,उसने अपने तीन साथियों के एक ऐसी झूठी कहानी रचदीं,अपने आप को गोली लगवाई,और इस गोली काण्ड में अपनी प्रेमिका के घर वालों को आसानी से फंसा कर अपनी प्रेमिका से शादी रचा सके। 7 मई 2024 की रात्रि को अजीत कुमार योजनाबद्ध तरीके से अपने तीन दोस्तों को मुरादाबाद (muradabad) से धामपुर लाया जहां पर चारों ने पहले शराब पी उसके बाद धामपुर नगीना चौराहे पर अपने एक साथी से खुद को गोली मरवा कर तीनों को मुरादाबाद (muradabad) भेज दिया।

पुलिस को सूचना मिली कि कोई अनजान व्यक्ति खून से लथपथ सड़क किनारे पड़ा हुआ है। पुलिस ने तुरन्त घायल व्यक्ति को धामपुर अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने पीड़ित घायल की तहरीर के मुताबिक अज्ञात के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का संगीन धाराओं में केस भी दर्ज कर लिया लेकिन जब पुलिस (police) के अफसरान ने गहराई से घायल युवक की जांच पड़ताल की तो उनके भी होश उड़ गए। सीसीटीवी फुटेज (cctv ) व मोबाइल फोन की लोकेशन से पुलिस (police ) ने झूठी गोलीकांड का खुलासा करते हुए।मुख्य आरोपी सिपाही अजीत कुमार और उसके तीन दोस्त,जुबैर कासिम,जुनैद,को गिरफ्तार करलिया।

उन्होंने पुलिस (police) के सामने इस प्रेम कहानी का सारा राज उगल दिया।नीरज कुमार जादौन एसपी बिजनौर (sp Bijnor ) की ईमानदारी और बेहतर कानून व्यवस्था को लेकर पूरे जनपद में प्रशंसा हो रही है।उनके कार्यकाल में अपराधी चाहे कितना ही पावरफुल और बड़ा कियू न हो,भले ही पुलिस (police) महकमें का स्टाफ ही क्यों ना हो जो अपराधी है,उसको कानूनी तौर पर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाती है।
बाइट।सीओ धामपुर।

Naeem Ansari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button