ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरमनोरंजन

ट्विटर के बाद अब Elon Musk की कोका-कोला पर नजर, ट्वीट कर बोले……….

नई दिल्ली: दुनिया के सबसे अमीर शख्स और टेस्ला के सीईओ एलन मस्क इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में दुनिया की सबसे बड़ी कम्पनी ट्विटर को एलन ने 44 अरब डॉलर (3.30 लाख करोड़ रुपये से ज्यादा) में खरीद लिया. अब उनकी नजर कोका- कोला पर भी अटकी है.

कोका-कोला पर मस्क की नजर

एलन ट्विटर को खरीदने के बाद सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव दिखाई दे रहे है.उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट किया है कि, ‘अब मैं कोका-कोला खरीदूंगा ताकि कोकीन डाल सकूं’. उनका ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. लोग एलन का ये ट्वीट पढ़ने के बाद हैरान भी हो गये है.

एलन मस्क ने खरीदा Twitter, 44 बिलियन डॉलर में बिक गई कंपनी |
ELON MUSK

एलन के ट्वीट से हैरान लोग

एलन के इस ट्वीट से कन्फ्यूज हैं कि, उन्होंने ये बात मजाक में कहीं है या फिर सच में उनका अगला टारगेट मिशन कोका कोला है. यह किसी को समझ नहीं आ रहा है. लेकिन जबसे उन्होंने ट्विटर खरीदा है लोग एलन मस्क से कई सारी चीजें खरीदने का आग्रह सोशल मीडिया पर कर रहे हैं. अपने इस ट्वीट के कुछ देर के बाद मस्‍क ने फिर इस ट्वीट पर रिप्लाई किया और लिखा कि वे रेडबुल को मात देने की चाहत रखते हैं.

ट्विटर के बाद अब कोका-कोला पर एलन मस्क की नजर, ट्वीट कर कहा- मैं कोका-'कोला  खरीदूंगा ताकि कोकीन डाल सकूं' - Ind24
ELON MUSK TWITTER

और पढ़े- ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क कैसे बने दुनिया के सबसे अमीर शख्स ?

सालों पहले ट्विटर को खरीदने की चाहत

आपको बता दें कि, एलन ने साढ़े चार साल पहले एक ट्वीट किया था, ‘आइ लव ट्विटर.’ उनके एक फॉलोअर और बिजनेस इनसाइडर के संपादक डेव स्मिथ ने ट्विटर पर जवाब देते हुए लिखा था, ‘तब तो आपको इसे खरीदना चाहिए.’ मस्क ने तब पूछा था- ‘यह कितने का है?’ शायद ये उन्हें भी नहीं पता था उनका यह मजाक सच हो जायेगा.  

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button