Live UpdateSliderचुनावट्रेंडिंगराजनीति

Latest Political News: मोदी सरकार के साथ हुआ खेल, ‘24’ में सरकार बनना फेल!

Before BJP leaders were continuously beating the slogan of crossing 400....but now it looks impossible

Latest Political News: चुनावों से पहले बीजेपी के नेता लगातार 400 पार के नारे का ढोल पीट रहे थे….लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि बीजेपी नेताओं को लेने के देने ना पड़ जाए। 400 पार का नारा तो छोड़िए जनाब…. कहीं ऐसा ना हो कि सरकार भी ना बन पाए।

दो चरणों का मतदान हो चुका है… लेकिन अभी से ये आवाज आने लगी है। कि बीजेपी की सरकार जा रही है। क्योंकि मोदी और शाह लगातार गुजरात मॉडल अपना रहे हैं। राजूपतों का अपमान कर रहे हैं….. जिससे की राजपूत समाज के लोग लगातार बीजेपी का बहिष्कार कर रहे हैं।


उत्तर प्रदेश को बीजेपी का गढ़ कहा जाता है….. डिप्टी सीएम से लेकर सीएम तक….. ये दावा कर रहे हैं कि 80 की 80 सीटों पर महाविजय होगी। लेकिन अब नेताओं के सुर बदलने लगे हैं…..ना तो नेता अब 80 पार का नारा दे रहे हैं और ना ही जीत के लिए हुंकार भर रहे हैं।
अलीगढ़, मथुरा, गाजियाबाद, मेरठ समेत और भी कई ऐसे जिले हैं…. जहां पर बीजेपी का पुरजोर विरोध देखने को मिल रहा है….. कई इलाकों में तो बीजेपी प्रत्याशियों की एंट्री भी नहीं हो रही है।


मोदी-शाह को घमंड ले डूबेगा…ये बात आज लगातार कही जा रही है….. क्योंकि कैराना, मुजफ्फरनगर और सहारनपुरमें भारतीय जनता पार्टी ने राजपूत उम्मीदवारों पत्ता काट दिया है…. क्योंकि मोदी शाह को ये भ्रम है कि जीत तय है… लेकिन क्षत्रिय समाज ने हुंकार भरी और बीजेपी पर जमकर प्रहार किया….. अब देखना दिलचस्प होगा कि 2024 के रण में किसका जीत का प्रण पूरा होगा।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button