Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशक्राइमट्रेंडिंग

Saharanpur Latest News UP: अवैध संबंधो के चलते चाची और उसके प्रेमी ने 5 वर्ष की मासूम को उतारा मौत के घाट

Saharanpur Latest News UP: कलयुगी चाची ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर 05 वर्ष की बच्ची को मौत के घाट उतारकर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस (police) ने हत्या की घटना का सफल अनावरण करते हुए कलयुगी चाची व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।

सहारनपुर (Saharanpur) के एसपी सिटी अभिमन्यू मांगलिक ने प्रेस वार्ता कर बताया की तत्काल संज्ञान लेकर हत्या की घटना का सफल अनावरण एंव इसमें संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु दिशा निर्देश दिए गए। इसी आदेश के क्रम में प्रभारी निरीक्षक सन्दीप कुमार के कुशल नेतृत्व में थाना गागलहेडी पुलिस टीम द्वारा दिनांक 14 मई 2024 को मृतक बच्ची की चाची वर्षा पत्नी विकास नि0 ग्राम भाभरी थाना गागलहेडी व उसके प्रेमी शुभम पुत्र गौतम नि0 ग्राम भाभरी थाना गागलहेडी जनपद सहारनपुर गिरफ्तार किया गया।

एसपी सिटी अभिमन्यू मांगलिक ने बताया कि पूछताछ करने पर गिरफ्तार अभियुक्तगण उपरोक्त ने एक स्वर में बताया कि हम दोनो का पिछले 05-06 वर्षों से अवैध संबंध है जिसकी जानकारी हमारे परिवार जनो व गाँव के लोगो को भी है। अभियुक्त शुभम ने बताया कि मैं ग्राम करौन्दी थाना भगवानपुर जिला हरिद्वार में होटल होमटैल में कार्य करता हूँ। परिवार के सभी लोग लगातार हमारे बीच बने अवैध सम्बन्धों का विरोध करते थे लेकिन विरोध के बावजूद भी हम दोनो मौका मिलते ही चोरी छिपे मिलते रहते थे। इस कारण सचिन कपूर की मेरे साथ कहासुनी हुई और मुझे धमकाया भी था।

इसी कारण में सचिन से रंजिश रखने लगा था। 12 मई 2024 को वर्षा से मिलने उसके घर आया हुआ था जहाँ सचिन की पुत्री ने हम दोनो को देख लिया। मेरे व वर्षा दोनो ने क्रोध में आकर उसकी हत्या कर दी और शव को छुपा दिया और मैं वर्षा के घर से चला गया। अगले दिन जब पुलिस डॉग स्कवायड के साथ आयी तो वर्षा ने डर के कारण घर में बने रोशदान से शव को बाहर फेंक दिया था।

jogendra Kalyan

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button