ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Abdu Rozik: शाहरुख खान से मिलने मन्नत पहुंचे अब्दु रोज़िक, फैंस की उमड़ी भीड़

बॉलीबुड के बादशाह शाहरुख खान का घर ‘मन्नत’ जिसे देखने की लाखों लोगों की दिली इच्छा होती है। उसे देखने और शाहरुख से मिलने अब्दु बांद्रा पहुंचे। जिसकी विडियो खुद अब्दु ने सोशल मीडिया पर शेयर की।

तजाकिस्तान के रहने वाले अब्दु रोज़िक (Abdu Rozik) जो अब किसी पहचान के मोहताज नहीं है। बिगबॉस 16 में आने के बाद से अब्दु लाखों करोड़ों दिलों की धड़कन तो बन ही चुके हैं, साथ ही उनकी फैन फॉलोइंग में भी अच्छा इजाफा हुआ है। अब अब्दु रोज़िक (Abdu Rozik) जहां भीजाते हैं, वहां उनके फैंस का जमावड़ा लग जाताहै।

बात करें अब्दु रोज़िक (Abdu Rozik) की तो वो सलमान खान के फैन तो हैं हीं, साथ ही वह बॉलीबुड के बादशाह शाहरुख खान के भी जबरा फैन हैं। शाहरुख का घर ‘मन्नत’ जिसे देखने की लाखों लोगों की दिली इच्छा होती है, उसे देखने और शाहरुख से मिलने अब्दु बांद्रा पहुंचे। जिसकी विडियो खुद अब्दु (Abdu Rozik) ने सोशल मीडिया पर शेयर की। जिसमें उन्होंने लिखा ‘मेरा आखिरी सपना भारत में पूरा होना है, मैं आपका इंतजार कर रहा हूं।

विडियो में अब्दु रोज़िक (Abdu Rozik) के हाथ में एक प्लकार्ड नज़र आ रहा है, जिसमें उन्होंने लिखा, “जब तक मेरी आपसे मुलाकात नहीं हो जाती, तब तक मैं इंतजार करता रहूंगा। फादर महर हज, भारत में प्यार और सम्मान, सलमान खान और शाहरुख खान। मैं यहां आपके प्रशंसकों के साथ बैठकर अपनी बारी का इंतजार कर रहा हूं। बस मेरा एक यही सपना बाकी है, पठान।” इसके अलावा प्लकार्ड पर ‘आई लव यू शाह रूख खान’ लिखा नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें: President House: राष्ट्रपति भवन के मुगल गार्डन का नाम बदला, नया नाम हुआ अमृत उद्यान

Devendra Singh Saraswat

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button