Live UpdateSliderचुनावट्रेंडिंगबिहारराजनीति

Bihar Political News: पवन सिंह की रैली में उमड़ा ‘रैला’, विरोधियों में मची खलबली!

Bihar Political News

Bihar Political News: एक अभिनेता जब राजनेता बनने के सफर पर निकलता है. तो उसकी फैन फॉलोइंग विरोधियों पर भारी पड़ सकती है।भोजपुरी सिनेमा के स्टार पवन सिंह जो कि विवादों के बाद अब काराकाट लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में हैं.. वो जब प्रचार के लिए उतरे तो नजारा कुछ अलग दिखा।

भरी धूप में लोग उनको देखने के लिए खड़े रहे.. वो चुनावी सभा में तीन घंटे लेट पहुंचे। तब भी भीड़ जस की तस रही.. युवा, महिलाएं, बुज़ुर्ग सब पवन की एक झलक देखने को बेताब थे। यही वजह थी कि पवन बिहार से ही चुनाव लड़ने पर अड़े थे। क्योंकि बिहार में उनके फैन्स देखकर बड़े बड़ों को पसीना आ सकता है।

पवन सिंह को पहले बीजेपी ने आसनसोल से टिकट दिया था. लेकिन विवाद के बाद उन्होंने वहां से लड़ने से इंकार कर दिया था और निर्दलीय काराकाट सीट पर उतरने का ऐलान किया था। अब इस पर मनोज तिवारी ने आज बड़ा बयान दिया है और कहा है कि वो खुद पवन से बात कर उन्हें समझाएंगे

वहीं पवन सिंह के काराकाट से निर्दलीय चुनाव लड़ने पर मनोज तिवारी ने कहा हम पवन बाबू से बोलेंगे, हम समझा रहे हैं , हम उनसे बात करेंगे कि वह राष्ट्रवादी व्यक्ति हैं ऐसे राष्ट्र के विकास में अपना सहयोग दें। वहीं दूसरी तरफ पवन अपने चुनाव प्रचार में जोर शोर से जुट गए हैं.. पवन सिंह ने कल रोड शो किया… .पवन सिंह के रोड शो में समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ी….रोड शो के दौरान महिलाएं और लड़कियों की भी भीड़ देखने को मिली… पवन अपनी लग्ज़री गाड़ी में खड़े थे.. काफिले में 150 गाड़ियां थी.. बुलडोज़र से उन पर फूल बरसाए जा रहे थे और भीड़ उन्हें देखने को बेकाबू हो रही थी।

Read Also: Latest Political News | News Watch India

रोड शो के बाद स्टेडियम मैदान में जन आशीर्वाद सभा को । संबोधित किया जिसमें अपने मशहूर गाने भी वो गाते दिखे। इसके अलावा पवन सिंह ने कहा कि सभी के सहयोग से काराकाट में विकास का काम पूरा किया जाएगा। काराकाट लोकसभा सीट में उनका मुकाबला को चुना.. जहां उनका कड़ा मुकाबला है NDA उम्मीदवार उपेंद्र कुशवाहा से काराकाट लोकसभा सीट आरा से सटी हई है.. . ये वो क्षेत्र रहा है जहां इनके लाखों की संख्या में प्रशंसक रहे हैं।

पिछले तीन बार से यहां कुशवाहा जाति ने नेता ही सांसद बने हैं। 2009 में जनता दल (यूनाइटेड) से महाबली कुशवाहा जीते थे। तो वहीं 2014 में उपेंद्र कुशवाहा को जीत मिली थी। यहां पर 21.34 % SC आबादी हैं तो दूसरी सबसे बड़ी आबादी मुस्लिम की हैं जिनकी संख्या 9.75% हैं। पवन सिंह का वहां के युवाओं में जबरदस्त क्रेज है। इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता।

पवन अपने साथ स्टार पावर लाते हैं और भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव भी उनके लिए प्रचार में शामिल हो सकते हैं। पवन सिंह को देखने के लिए उमड़ी भीड़ के बाद अब इस सीट की लड़ाई दिलचस्प मानी जा रही है. देखने वाली बात ये होगी कि उनके फैन उनके वोटर में तब्दील हो पाते हैं या नहीं

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button