ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरमनोरंजन

शादी के तुरंत बाद ही आलिया को मिली यह गुड न्यूज! फैंस में खुशी की लहर

नई दिल्ली: आलिया और रणबीर की शादी के 10 दिन से बाद फिर से अपने काम पर लौट आए हैं. शादी के बाद भी दोनों ने एक साथ टाइम स्पेंड करने के बजाए दोनों ही अपने अपने काम पर लग गये हैं. आलिया भट्ट जहां अपने प्रोजेक्ट में काम कर रही हैं, वहीं रणबीर कपूर रश्मिका मंदाना के साथ एनिमल फिल्म की शूटिंग में लगे हैं.

आलिया भट्ट की गुड न्यूज

आलिया को गुड न्यूज उनकी शादी के 10 दिन बाद ही मिली. आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर सिनेमा की दुनिया के टॉप इन्फ्लुएंसर्स में अपना नाम दर्ज करवाते हुए अपनी जगह बनाई है. बता दें कि, दुनियाभर के इन टॉप 5 इन्फ्लुएंसर्स की लिस्ट में सभी की फेवरेट और प्यारी एक्ट्रेस आलिया भट्ट का भी नाम है, जो कि भारतीय और एशियाई कलाकार है. आलिया भट्ट ने टॉप 5 की इस रैंकिंग में चौथे स्थान पर जगह बनाई है. इस लिस्ट में हॉलीवुड स्टार जेंडाया पहले नंबर पर हैं जबकि टॉम हॉलैंड दूसरे पर, विल स्मिथ तीसरे पर और पांचवें नंबर जेनिफर लोपेज हैं.  

Need Love, Not Violence To Be Powerful: Alia Bhatt - IG News
ALIA BHATT

और पढ़िये- KANGNA RANAUT LOCK UPP: कंगना रनौत ने शेयर किया अपना डॉर्क सीक्रेट, रोते- रोते सुनाई आपबीती

आलिया भट्ट का हॉलीवुड डेब्यू

‘आरआरआर’ और ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में नजर आने के बाद आलिया भट्ट अब जल्द ही हॉलीवुड फिल्म में भी डेब्यू करने जा रही हैं. उनकी ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इस इंटरनेशनल स्पाई थ्रिलर फिल्म का नाम ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ है. इसमें उनके साथ गैल गडोट और जेमी डॉरनन नजर आएंगे. इस तरह वो अब इंटरनेश्नल स्टार भी बनेंगी.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button